breaking news New

भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा तहसील स्तरीय भव्य महाआरती भखारा में सम्पन्न

भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा तहसील स्तरीय भव्य महाआरती भखारा में सम्पन्न

किसन लाल विस्वकर्मा

मगरलोड, 3 जनवरी। भगवती मानव कल्याण संगठन शाखा धमतरी की भखारा को नया तहसील दर्जा प्राप्त होने पर भगवती मानव कल्याण संगठन द्वारा श्री शक्तिपुत्र महाराज  के निर्देशानुसार माँ दुर्गा एवं शक्तिपुत्र महराज की प्रथम महाआरती 3 जनवरी दिन रविवार को भखारा में संपन्न हुआ।इस दिव्य महाआरती में भखारा के, ही नहीं बल्कि काफी दूर दूर के सैकड़ो माँ और गुरुवर की भक्तगण इस दिव्य महाआरती में शामिल होकर  आरती का लाभ लिया,आरती सम्पन्न होने के बाद श्रद्धालुओं को  प्रसाद वितरण किया। 

ज्ञात हो यह महाआरती हर माह के प्रथम रविवार को भखारा में तहसील स्तर तहसील पर किया जायेगा क्षेत्र भक्तों को नया तहसील भखारा में महाआरती की शुरुआत होने से माँ गुरुवर भक्तो का चेहरे मुस्कान देखने को मिला।


भगवती मानव कल्याण संगठन का  मुख्य उद्देश्य लोगों को नशा मुक्त, मांसाहार मुक्त, चरित्रवान बनाना है।

भगवती मानव कल्याण संगठन के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा लोगों को नशा मुक्त ,मांसाहार मुक्त, होकर चरित्र वान जीवन जीते हुए ,इस दिव्य आरती में शामिल होने के लिए अपील किया।

 इस महाआरती में प्रमुख रूप से भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के अध्यक्ष युवराज साहू प्रदेश सचिव संतोष पटेल जिला उपाध्यक्ष रूप कुमार ध्रुव सचिव ईश्वर ध्रुव सहित  बहुत से ज़िला एवं प्रदेश के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।