breaking news New

फांसी पर झूलती मिली प्रेमी प्रेमिकाकी लाश, शवो से आ रही थी काफी बदबू

 फांसी पर झूलती मिली प्रेमी प्रेमिकाकी लाश,  शवो से आ रही थी काफी बदबू

बालोद।  छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के गुरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम चूल्हा पथरा से लगे हुए जंगल में युवक युवती की फंदे पर झुली हुई लाश से मिलने से सनसनी फैल गई। 

लाशों की स्थिति देख कर लग रहा है इनकी मौत 7 से 8 दिन पहले हुई है। लगातार फंटे पर लटके रहने से शव बुरी तरह सड़ गए हैं। शवों को देखकर इनके पहचान भी नहीं हो पा रही है। मामले में गुरुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुर पुलिस के अनुसार घटना विस्तृत जानकारी नहीं है जांच के बाद ही वास्तविकता पता चलेगी। पुलिस ने बताया कि संभवत युवक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, घटना लगभग सप्ताह भर पुरानी हो सकती है। मौत के बाद दोनों के शव जमीन को छूते हुए लटक गए हैं। दोनों शव बुरी तरह सड़ चुके हैं दोनों के चेहरे भी पहचान में नहीं आ रहे हैं। शवों की शिनाख्त के लिए आसपास के थानों में गुमशुदगी की शिकायतों की जांच की जा रही है। साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है कि हाल के दिनों में किसी युवक युवती को इस ओर जाते देखा गया था। मृत युवक युवती के कपड़ों को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों संपन्न घरा परिवार से हैं। दोनों प्रेमी प्रेमिका थे या कोई और फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।