breaking news New

महापौर एजाज ढेबर ने दंडवत प्रणाम कर कोरोना वैक्सीन का किया सम्मान, कहा,'पूरी दुनिया के लिए ईश्वरतुल्य है वेक्सीन

महापौर एजाज ढेबर ने दंडवत प्रणाम कर कोरोना वैक्सीन का किया सम्मान, कहा,'पूरी दुनिया के लिए ईश्वरतुल्य है वेक्सीन

रायपुर. महापौर एजाज ढेबर का यह फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह रायपुर पहुंचे कोरोना वेक्सीन के वाहन को दण्डवत प्रणाम करते हुए दिख रहे हैं. इसकी गंभीरता का महसूस करते हुए ढेबर ने कहा कि पूरी दुनिया में बहुप्रतीक्षित यह वैक्सीन सभी की जीवन रक्षा के लिए ईश्वरतुल्य है. इस दौरान छ.ग. गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष कुलदीप जुनेजा भी मौजूद थे.

जानते चलें कि छत्तीसगढ़ को लगभग डेढ लाख कोरोना वेक्सीन की पहली खेप प्राप्त हुई है जो कल राजधानी पहुंची. इस दौरान महापौर एजाज ढेबर और विधायक कुलदीप जुनेजा भी विमानतल पर उपस्थित थे. श्री ढेबर को जैसे ही पता चला कि यह वेक्सीन वाला वाहन है, उन्होंने जमीन पर बैठकर इस वाहन को प्रणाम किया. ढेबर ने कहा कि जीवन सुरक्षा के लिए जरूरी इस वैक्सीन को सामने देख मैं दंडवत हो गया क्योंकि पूरी दुनिया इसका इंतजार कर रही थी. जो लोग कोरोना बीमारी से जूझ रहे हैं, उनके लिए तो यह ईश्वरतुल्य है.

इस दौरान मुख्य चिकित्सा तथा स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर मीरा बघेल एवं स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे. कोरोना वेक्सीन को विभिन्न जिलों में ले जाने के लिए तमाम जिलों से भी कोरोना वैक्सीन वाहन पहुंच चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग ने इसे ध्यान में रखते हुए अस्पतालों में तैयारियां भी कर रखी हैं.