breaking news New

हमें भी गिरफ्तार करो भूपेश बघेल, के नारे के साथ थाने के सामने धरना

हमें भी गिरफ्तार करो भूपेश बघेल, के नारे के साथ थाने के सामने धरना


तानाशाह कांग्रेस के विरोध में सातों मण्डलों में भाजपाइयों ने दी गिरफ्तारी 

दन्तेवाड़ा , 24 मई।  भूपेश बघेल होश में आओ-नारे के साथ आज भाजपाई तानाशाही काँग्रेस के खिलाफ गिरफ्तारी देने जिले के सातों मण्डलों के थेन पहुंचे। थाने के सामने धरना देकर भाजपा नेताओं ने टूलकिट मामले के खुलासे के बाद कांग्रेस की कार्रवाई को लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए विरोध प्रकट किया। ज्ञात हो कि कांग्रेस पार्टी ने एक टूल किट अर्थात कोविड 19 को लेकर माननीय नरेंद्र मोदी जी को बदनाम करने के उद्देश्य से एक दस्तावेज तैयार की है। इस टूलकिट के आधार पर सोशल मीडिया पर कोरोना के नए वेरिएंट को 'इंडियन वेरिएंट' नाम देकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश की छवि को धूमिल करने का कुकृत्य किया गया है। वहीं कोरोना वायरस के नए वेरियंट को मोदी वायरस नाम से दुष्प्रचारित कर देश के प्रधानमंत्री का नाम को बदनाम करने का षड्यंत्र भी रचा। कांग्रेस कोरोना की ईलाज में उपयुक्त दवाईयां, ऑक्सीजन, वेन्टीलेटर्स जैसी जीवनोपयोगी वस्तुओं की जमाखोरी कर कमी का जिम्मा केंद्र सरकार के माथे मढ़ने जैसा घृणित षड्यंत्र भी रचा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप पात्रा ने इस प्रकार के देश विरोधी टूल किट का खुलासा कर कांग्रेस के इस देशद्रोही षड्यंत्र को जनता के सामने ला दिया। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व लोकप्रिय मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने सोशल मीडिया में पात्रा जी के खुलासे का समर्थन किया। 

टूलकिट का भंडा फूटने से खिन्नीत होकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सत्ता पॉवर का दुरुपयोग करते हुए छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमनसिंह जी तथा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संदीप पात्रा के खिलाफ नॉनबेलेबल वारेंट जारी करवा दी। भूपेश बघेल के इस तानाशाही रवैये से नाराज भाजपाई विगत एक सप्ताह से अपने अपने घरों में धरना प्रदर्शन, सोशल मीडिया में हैश टैग और थानों में अपनी गिरप्तारी दे रहे हैं। कांग्रेस के तानाशाही रवैये के विरोध में आज दन्तेवाड़ा जिला के सातों मंडलों में भजपाइयों ने अपनी गिरप्तारी दी। 

दन्तेवाड़ा मंडल में दुर्गा प्रकाश चौहान , मुकेश शर्मा, खिरेंद्र ठाकुर, रामु नेताम, कुणाल ठाकुर, किरन्दुल मण्डल में आर.सी.नाहक , जयदीप माकन, सिंघासन गुप्ता, मनोज छालीवाल, नज़मूल हक, बचेली मण्डल में ओजश्वी मण्डावी, पिंटू राम उइके, सतीश प्रेमचंदानी, सुमित सरकार, धनसिंह नाग गीदम मण्डल में नवीन विश्वकर्मा, राकेश कुशवाह, भरत देवांगन, श्याम ठाकुर, मनीष सुराना, बारसूर मण्डल, पुतान सिंह जश्वीर नेगी, भुनेश्वर भारद्वाज, उमेश्वर पुजारी, रामकृष्ण रेड्डी, कटेकल्याण मण्डल में उर्मिला तामो, संजय ठाकुर, राजमन ठाकुर, अनंत राम नाग, पतिराम नाग,कुआकोंडा मण्डल में राम बाबू सिंह गौतम,सत्यजीत सिंह चौहान, सोमडु कोर्राम, गोविंद तिवारी, सुमित भदौरिया, ने कोतवाली समक्ष धरना दिया और अपनी गिरप्तारी दी।