breaking news New

58 गांवो के ग्रामीणों को नारायणपुर जिला व्यापारी संघ का मिला समर्थन

 58 गांवो के ग्रामीणों को नारायणपुर जिला व्यापारी संघ का मिला समर्थन

नारायणपुर - नारायणपुर जिले में शामिल होने कांकेर जिले के 58 गांवो का धरना प्रदर्शन पिछले 8 सितम्बर से नारायणपुर अंतागढ़ मार्ग पर कोलर चौक में जारी है । धरना प्रदर्शन में बैठे 58 गांवो के ग्रामीणों के प्रदर्शन को नारायणपुर जिला व्यापारी संघ द्वारा 2 अक्टूबर को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद करके समर्थन देने का निर्णय लिया है । 

ज्ञात हो कि नारायणपुर अंतागढ़ मार्ग पर कोलर चौक में 8 सितम्बर से 13 ग्राम पंचायत के 58 गांवो के ग्रामीण नारायणपुर जिले में शामिल होने की मांग को लेकर धरना पर बैठे हुए है । ग्रामीणों की मांग है कि का कांकेर जिले की दूरी उनके गांव से 150 किलोमीटर होती है जिसके कारण शासकीय कार्यो के लिए समय व पैसों का नुकसान होता है जबकि नारायणपुर जिले की दूरी महज 20 किलोमीटर ही है हम अधिक्तर कार्यो के लिए नारायणपुर जिले ही जाते है ।

नारायणपुर जिले में शामिल होने की मांग 2007 से ग्रामीण करते आ रहे है ।  पंकज जैन अध्यक्ष जिला व्यापारी संघ ने बताया कि नारायणपुर जिले में शामिल होने 58 गांवो के ग्रामीणों द्वारा जिला व्यापारी संघ से समर्थन मांगा गया जिसपे नारायणपुर जिला व्यापारी संघ ने 2 अक्टूबर को ग्रामीणों के धरना प्रदर्शन को समर्थन देने के लिए अपनी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रख देंने का निर्णय लिया है 2 अक्टूबर को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे ।