breaking news New

TOP-TEN NEWS : छत्तीसगढ़ सरकार आवासहीनों के लिए शुरू करेंगी राजीव नगर आवास योजना

TOP-TEN  NEWS :  छत्तीसगढ़ सरकार आवासहीनों के लिए शुरू करेंगी राजीव नगर आवास योजना

छत्तीसगढ़ सरकार आवासहीनों के लिए शुरू करेंगी राजीव नगर आवास योजना

रायपुर।   छत्तीसगढ़ सरकार ने सभी वर्गो के आवासहीनों को आवास उपलब्ध कराने के लिए‘‘राजीव नगर आवास योजना‘‘ का क्रियान्वयन करने का निर्णय लिया हैं।

मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला रावघाट परियोजना से प्रभावित ग्रामीणों की सुनीं गई समस्याएं

रायपुर । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मंशा के अनुरूप रावघाट परियोजना के प्रभावितों को राहत पहुंचाने एवं उनकी समस्याओं के निदान का सिलसिला शुरू हो गया है।

विकास उपाध्याय ने शिव सागर से ‘‘असम बचाव यात्रा’’ की शुरूआत की

रायपुर-असम। असम के प्रभारी एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय के प्रभार वाले क्षेत्र शिव सागर से आज असम बचाव यात्रा की शुरूआत की गई।

चेन्नई-हावड़ा मेल के सामान्य कोच में हॉट एक्सल का पता चला, गार्ड की सतर्कता से टली बड़ी दुर्घटना 

भुवनेश्वर। चेन्नई-हावड़ा मेल विशेष ट्रेन के गार्ड की सतर्कता से आज एक बड़ी दुर्घटना टल गयी।

भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले संदिग्ध आतंकी जहूर अहमद गिरफ्तार

जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुलगाम जिले में गत वर्ष तीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले संदिग्ध टीआरएफ (द रेसिस्टेंस फोर्स) के आतंकवादी जहूर अहमद राथर को गिरफ्तार कर लिया है।

अजीत डोभाल पर पैनी नजर रखे हुए जैश आतंकी, ऑफिस की रेकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

नई दिल्ली। बीते दिनों गिरफ्तार हुए जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने खुलासा किया है कि कैसे पाकिस्तान भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल पर पैनी नजर रखे हुए है।

रोहित का 161 रन की विस्फोटक शतकीय पारी : भारत छह विकेट पर 300 रन

चेन्नई। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की 161 रन की विस्फोटक शतकीय पारी और उनकी उपकप्तान अजिंक्या रहाणे (67) के साथ चौथे विकेट के लिए 162 रन की बेहतरीन साझेदारी की बदौलत भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन शनिवार को छह विकेट पर 300 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

केन्द्र ने पांच राज्यों के लिए 3100 करोड़ रूपये की सहायता मंजूर की

नयी दिल्ली।  केन्द्र सरकार ने प्राकृतिक आपदाओं के कारण हुए नुकसान की भरपायी के लिए पांच राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों के लिए 3113 करोड़ रूपये की सहायता राशि मंजूर की है।

भतीजे को बचाने नहर में उतरी चाची भी डूबी, दोनों की मौत

जींद।  हरियाणा के जींद जिले के अंटा गांव के निकट हांसी बुटाना ब्रांच नहर में शनिवार दोपहर सात वर्षीय बच्चाे और उसकी चाची की डूबने से मौत हो गई जबकि बच्चे की मां को लोगों ने सुरक्षित निकाल लिया।

शाहीन बाग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पुनर्विचार याचिका 

नई दिल्ली ।  सुप्रीम कोर्ट ने शाहीन बाग मामले में पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी। शीर्ष अदालत ने पिछले साल अक्तूबर में दिए शाहीन बाग फैसले को बरकरार रखा है।