breaking news New

महंत से बॉलीवुड कलाकार कृष्णा अभिषेक ने की शिष्टाचार मुलाकात

महंत से बॉलीवुड कलाकार कृष्णा अभिषेक ने की शिष्टाचार मुलाकात

रायपुर।  छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत से आज उनके निवास फिल्मों एवं टीवी सीरियल के जाने माने अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने शिष्टाचार मुलाकात की।कृष्णा अभिषेक इन दिनों छत्तीसगढ़ में शूटिंग को लेकर आए हुए है।

विधानसभा अध्यक्ष डॉ.महंत ने भेंट के दौरान कृष्णा एवं उनकी पत्नि कश्मीरा शाह को छत्तीसगढ़ी व्यंजन स्वल्पाहार कराया।इस दौरान बातचीत में कृष्णा ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से छत्तीसगढ़ में है, उन्होंने इस बात का बेहद आश्चर्य किया कि उन्हें शूटिंग के दौरान प्रदेश में किसी प्रकार की कठिनाई और परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा,जबकि अमूमन ऐसा होता नहीं है।डॉ.महंत ने कहा, छत्तीसगढ़ के लोग सरल सहज, सीधे-साधे लोग हैं। अतिथि देवो भव: की परंपराओं का निर्वहन करते हैं।

डॉ.महंत ने छत्तीसगढ़ के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ भगवान श्री राम का ननिहाल है, माता कौशल्या की नगरी है, वनवास के 14 वर्षो में 12 वर्ष, भगवान श्री राम ने छत्तीसगढ़ की धरती पर गुजारे है, जिसके जीवंत प्रमाण है।बॉलीवुड जहां से आप आते हैं, आप हमारी संस्कृति, हमारी मान्यताए परंपराए, हमारी मिट्टी, हमारी विरासत एवं प्रभु श्री राम जी के राम वन पथ गमन पर भी स्टोरी पर विचार करें ताकि समूचा राष्ट्र इससे अवगत हो सके।

इस दौरान कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने वर्तमान हालात पर चर्चा करते हुए कोरोना संकट और बॉलीवुड पर उसके प्रभाव पर चर्चा की। विधानसभा अध्यक्ष डॉ महंत, कोरबा संसद ज्योत्स्ना महंत ने उन्हे प्रतीक चिन्ह स्वरूप गांधी जी की मूर्ति भेंट की।