breaking news New

सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने सात युवकों को किया गिरफ्तार

 सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने सात युवकों को किया गिरफ्तार

अगरतला । त्रिपुरा में पुलिस ने चार नाबालिगों से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में सात युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया इन सभी को 12 जून को गबरडी क्षेत्र के बहमनीपारा में चार नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवकों की उम्र 19 से 21 के बीच है।
पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी पूर्वी अगरतला में जिरानिया उपमंडल के चंपकनगर इलाके रहने वाले हैं और उनकी पहचान मंजीत देबबर्मा (19), बीरकुमार देबबर्मा (21), रिपन देबबर्मा (19), बिमल देबबर्मा (20), सजल देबबर्मा(20), चंकी देबबर्मा (19 और विशाल देबबर्मा (21) के तौर हुई है।
पीडि़तों ने आरोप लगाया रिपन, बिमल और सजल ने उन्हें रबर एस्टेट में मिलने के लिए बुलाया था, वहां पहुंचने पीडि़तों को जबरन जंगल में ले जाया गया और उनके साथ दुष्कर्म करने के बाद शाम को उन्हें मुख्य सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि नाबालिगों के किसी तरह घर पहुंचने के बाद पीडि़त परिवारों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पीडि़तों स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। सभी पीडि़त 14 से 16 आयु वर्ग और स्कूली छात्रा हैं। पुलिस ने कहा, आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया और उन्हें अदालत में पेश किया गया।