breaking news New

बुर्कापाल पुलिस कैम्‍प में पदस्‍थ कोबरा बटालियन के इंस्पेक्टर ने शौचालय में कर ली खुदकुशी

बुर्कापाल पुलिस कैम्‍प में पदस्‍थ कोबरा बटालियन के इंस्पेक्टर ने शौचालय में कर ली खुदकुशी


मोहम्मद अल्ताफ

सुकमा। छत्‍तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस कैम्‍प में पदस्‍थ इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर जान दी बुर्कापाल कैम्प में कोबरा 206 ए कंपनी में तैनात था इंस्‍पेक्‍टर वालंग। पुलिस के द्वारा आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है !

सुकमा। चिन्तागुफा थाना क्षेत्र के बुरकापाल कैम्प में पदस्थ कोबरा 206 के इंस्पेक्टर वालंग ने गुरुवार की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कैम्प परिसर के शौचालय में वालंग ने अपने गमछे से  खुदकुशी कर ली। साथी जवान दरवाजा खोलकर इंस्पेक्टर को निकटतम चिंतलनार अस्पताल ले गए जहां सीआरपीएफ के डॉक्टर ने इंस्पेक्टर वालंग की मृत्यु की पुष्टि की।

मिली जानकारी के अनुसार बुरकापाल कैम्प के कोबरा 206 ए कम्पनी के इंस्पेक्‍टर वालंग पिता कायलेग निकेन उम्र 37 वर्ष ने कैम्प परिसर स्थित शौचालय में बीती रात करीब 8.50 बजे अपने गमछे से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली।

शुक्रवार सुबह थाना प्रभारी चिन्तागुफा और थाना स्टॉफ ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल सुकमा से पोस्टमॉर्टम कराकर मृतक के शव को उनके स्‍वजनों तक नागालैण्ड पहुंचाने के लिए कोबरा 206 ए कम्पनी को सुपुर्द किया गया है।

पुलिस अधीक्षक सुनील शर्मा– इंस्पेक्टर वालंग की आत्महत्या के संबंध में सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर कार्यवाही की जा रही है। इंस्पेक्टर वालंग की तैनाती कोबरा 206 ए कम्पनी में दिनांक 7 दिसम्बर2021 को 37 सीआरपीएफ बटालियन से हाल ही में हुई थी।