breaking news New

चांपा के सबसे पुराने गवर्मेंट बॉयज स्कूल में आत्मानंद इंग्लिश मीडियम उत्कृष्ट विद्यालय खोलने की मांग

चांपा के सबसे पुराने गवर्मेंट बॉयज स्कूल में आत्मानंद इंग्लिश मीडियम उत्कृष्ट विद्यालय खोलने की मांग

चांपा। नगर पालिका चांपा के पूर्व अध्यक्ष एवं पार्षद राजेश अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ विधासभा के अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत से चांपा के सबसे पुराने स्कूल गवर्मेंट बॉयज स्कूल को आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय खोलने की मांग की, जिसपर विधानसभा अध्यक्ष द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय टेकाम को पत्र लिखकर चांपा के बॉयज स्कूल को आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय खोलने हेतु निर्देशित किया ।

राजेश अग्रवाल ने बताया की पूरी उम्मीद है की गवर्नमेंट बॉयज स्कूल में आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल खोला जाएगा । चांपा शहर की जनता जो अपने बच्चों को अच्छे इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ाने का सपना देखती थी अब वह सपना पूरा होने जा रहा है, इसी सत्र से इस स्कूल में बच्चों को आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय में प्रवेश मिलने की पूरी संभावना है ।

विधानसभा अध्यक्ष डा. चरणदास  महंत की अनुसांसा से ही  डी.एम.एफ फंड से 1 करोड़ 49 लाख की लागत से इस स्कूल का नया बिल्डिंग बन कर तैयार हुआ है ।

अब जब इस स्कूल को आत्मानंद उत्कृष्ट विद्यालय का दर्जा मिल जायेगा तो निश्चित ही इस स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों को पढ़ने के लिए सुविधाजनक क्लासरूम, लेबोरेटरी, लाइब्रेरी के साथ साथ अन्य जरूरतों की चीजे उपलब्ध होगी, जिससे उन्हें पढ़ाई करने में सुविधा प्राप्त होगी ।