breaking news New

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् धमतरी द्वारा 22 सैनिक जवानों की हत्या के विरोध में पोस्टर दहन कर प्रदर्शन किया गया

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्  धमतरी द्वारा 22 सैनिक जवानों की हत्या के विरोध में पोस्टर दहन कर प्रदर्शन किया गया


धमतरी, 5 अप्रैल। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्  धमतरी द्वारा नक्सलियों द्वारा कायराना रूप से किये गये हमले एवं हमारे देश के 22 सैनिक जवानों की हत्या के विरोध में नक्सलवाद/माओवाद का पोस्टर दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया।  केंद्र एवं राज्य सरकार से कठोर कार्यवाही हेतू मांग किया गया।

विभाग संयोजक वेद प्रकाश साहू ने कहा कि हमारे देश में इस प्रकार की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही जिस से लोगों के मन में माओवाद एवं नक्सलवाद के प्रति भय बढ़ता ही जा रहा है एवं ठोस कार्यवाही नहीं होने के कारण माओवाद प्रदेश में अपनी जड़ें मजबूत कर पा रहा है इसलिये नक्सलवाद को हराने के लिये राज्य और केंद्र सरकारों को कठोर से कठोर कदम उठा कर नक्सलवाद को पूरी तरह जड़ से उखाड़ फेंकना चाहिये यही हमारे वीर बलिदानियों के लिये सच्ची श्रद्धान्जली मानी जायेगी।

नगर मंत्री भूषण सिन्हा ने  कहा कि नक्सलियों द्वारा इस प्रकार की कायराना हरकत बहुत ही निंदनीय है एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का यह मांग है की राज्य एवं केंद्र सरकार इस पर जल्द से जल्द उचित कार्यवाही कर नक्सलियों के मन में ऐसा भय जगाये जिस से की इस प्रकार का घटना दोबारा पूरे देश में कहीं भी देखने सुनने को ना मिले। बलिदानियों को श्रद्धान्जली देने हेतु वेद साहू, विक्की अग्रवाल, शुभम कृदत्त एवं दुष्यंत शर्मा उपस्थित थे।