breaking news New

भाजपा नेता का बेटा गिरफतार, शादीशुदा महिला से था प्रेम प्रसंग, पति की करवा दी हत्या

भाजपा नेता का बेटा गिरफतार, शादीशुदा महिला से था प्रेम प्रसंग, पति की करवा दी हत्या

रतलाम. दिनदहाड़े युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। बताया कि आरोपी का शादीशुदा महिला से अवैध संबंध था। वहीं दोनों ने मिलकर युवक की हत्या की।

पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता अशोक कसेरा का मृतक मुकेश कि पत्नी से कई सालों से अवैध संबंध था। जिसके चलते मृतक मुकेश व पत्नी के प्रेमी अशोक कसेरा के बीच एक माह पूर्व में भी विवाद हुआ था। जिसके बाद मुकेश की पत्नी ने अपने प्रेमी अशोक कसेरा के साथ मिलकर कुशलगढ़ के रहने वाले लाला उर्फ ललित खान और दिनेश चंद्रवंशी सुपारी किलर को ढाई लाख में मौत उतारने की सुपारी दे दी।

जिसके बाद मौका देखकर दोनों आरोपियों ने मुकेश की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि मृतक मुकेश निजी माईक्रो फाईनेंस कम्पनी का कर्मचारी था। घर जाते समय रास्ते में सुपारी किलरों ने तमंचे की नोक पर मुकेश को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह पुरा मामला औधोगिक थाना क्षेत्र का है। जांच के बाद पूरा मामले का खुलासा हुआ।

रतलाम में बैखोफ अपराधी तमंचे की नौक से बैगुनहों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। रतलाम में कानून का गुडों के बीच कोई खौफ नहीं है। रतलाम एसपी गौरव तिवारी के द्वारा चलाए जा रहे गुंडा अभियान की पोल खोल देने वाली इस खबर से अंदाजा लगाया जा सकता है अभियान कितना कारगर साबित हुआ है। रतलाम में और गुंडों में कानून का कितना खौफ है।