पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

जगदलपुर, 27 सितंबर। ग्राम पंचायत जमावाड़ा में 25 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती का कार्यक्रम बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के  जिला महामंत्री रामाश्रय सिंह, विशेष अतिथि के रूप में  भाजपा जिला मंत्री वेदप्रकाश पांडे व जिला पंचायत सदस्य एवं वन समिति के सभापति धरमु राम मंडावी की उपस्थिति में कई कार्यक्रम आयोजित किया गया।जिसमे प्रमुख रूप से पo दीनदयाल उपाध्याय जी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलित किया गया। 

उपस्थित लोगों व कार्यकर्ताओं को फल वितरण किया गया।जरूरतमंद वृद्धों को लुंगी,साड़ी,एवं गमछा वितरण किया गया,साथ ही कई फलदार वृक्ष आम के लगाये गए। भाजपा नेता रामाश्रय सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें आज के दिन पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के बताये मार्ग पर चलने की शपथ लेना है, जिस प्रकार 15 वर्षो तक भाजपा के नेतृत्व वाली छत्तीसगढ़ की हमारी सरकार ने गरीबों के उत्थान के लिए सैकड़ो योजनाओं का क्रियान्वयन किया और आज हमारी केंद्र की सरकार माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पo दीनदयाल उपाध्याय जी के सोच व उनके विचारों के अनुरूप सैकड़ो योजनाओं को देश की जनता के हितों के लिए लागू किये हुए हैं औऱ जनता को इसका सीधा लाभ भी मिल रहा है।


कार्यक्रम का समापन जिला पंचायत सदस्य धरमू राम मंडावी ने अपनी स्थानीय बोली में किया और आगामी विधानसभा के चुनाव में भाजपा को जिताने हेतु अभी से कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर जुट जाने का अपील भी किया।आज के कार्यक्रम में राजेश ओगले, रमेश सेठिया, उदय दुबे,अमल बैस,गडरू राम,जयराम नाग, मानु राम सोड़ी,दुर्जन नाग, सुकांति, मोंगरी बाई,राजू पोयाम, नीरू सिंह सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।