breaking news New

डैम में मिली एसईसीएल वर्कर की लाश जांच में जुटी पुलिस

डैम में मिली एसईसीएल वर्कर की लाश जांच में जुटी पुलिस


 त्रिलोचन चक्रवर्ती 

  कोरिया -चिरिमिरी। चिरमिरी के सरभोक्का डैम मे 1अक्टुबर 2021 (शुक्रवार) की सुबह पानी में तैरती हुई एक लाश मिली है, मौत की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है...

बताया जा रहा है -कि पानी में तैरती अज्ञात लाश को देख वहां के स्थानीय ग्रामीणों ने नागपुर चौकी से संपर्क करते हुए इसकी जानकारी दी। थाना पोंड़ी एवं नागपुर चौकी में अज्ञात लाश की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंच कर वहां के कुछ स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से लाश को बाहर निकाला।

आपको बता दें कि बरामद की गई लाश के दोनों हाथ रस्सी से बंधे थे,  मृतक की जेब से आईडी कार्ड बरामद की गई, जिसकी मदद से उस अज्ञात लाश की पहचान करने में काफी मदद मिली, मृतक के परिजनों को संपर्क किया गया, बताया जा रहा है कि मृतक पिछले एक दिन से लापता था।

मृतक की जेब से आईडी कार्ड मिली है, जिसकी जांच करने पर मृतक गोदरीपारा का रहने वाला बताया जा रहा है साथ ही मृतक एस.ई.सी.एल. में कनवेयर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है।

फिलहाल पुलिस विभाग इस संदिग्ध मौत की जांच में लगी हुई है, मृतक का हाथ रस्सी से बंधा हुआ था जिस पर अभी इस वारदात में मौत का कारण पता नहीं चल पाया है।