breaking news New

कोरोना से CSP कार्यालय में पदस्थ ASI की मौत

कोरोना से CSP कार्यालय में पदस्थ ASI की  मौत

दुर्ग। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक के बाद एक मरीजों को कोरोना निगलता जा रहा है. दुर्ग जिले से दुखद खबर सामने आई है. CSP कार्यालय में पदस्थ कोरोना संक्रमित ASI की मौत हो गई है. ASI की मौत की खबर के बाद पुलिस महकमे में दहशत का माहौल है.

दरअसल,  कुछ दिनों पहले ही ASI प्रकाश दास को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. इसके बाद उन्होंने अपना कोराना टेस्ट कराया था. कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद 30 मार्च को उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद तबीयत ज्यादा खराब होने से इलाज के दौरान  शाम को ASI की मौत हो गई. स्वास्थ्य अमला भी सतर्क मोड में है. जबकि परिवार में मातम पसरा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक सीएसपी कार्यालय में ASI प्रकाश दास (रीडर) के रूप में काम कर रहे थे. इसी बीच कोरोना से संक्रमित हुए थे, लेकिन ज्यादा परेशानी नहीं होने के कारण जांच देरी में कराए. बुधवार को उनकी हालत ज्यादा खराब थी. इसी बीच वह जिंदगी से जंग हार गए.

एक दिन में सात मरीजों की मौत
दुर्ग जिले में कोरोना का संक्रमण बेलगाम हो गया है. 2021 में नए साल के बाद मार्च महीने कोरोना के लिहाज से बहुत खराब बीता. कई लोगों की कोरोना से मौत हो गई. कई लोग अब भी जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. आखिरी दिन 31 मार्च को अब तक का सबसे अधिक 1190 मरीज मिले थे. ये आंकड़े स्वास्थ्य विभाग को सकते में डाल दिए हैं.

दुर्ग में कोरोना से बुधवार को 7 मरीजों की मौत हुई थी. मार्च ने दुर्ग को देश में सबसे अधिक संक्रमित जिलों की सूची में खड़ा कर दिया. अब कम्युनिटी स्प्रेड जैसे हालात से लोगों को गुजरना पड़ रहा है. जांच की संख्या बढने के साथ संक्रमितों के आंकड़े चौकाने वाले आ रहे हैं. लोग इन आंकड़ों से भयभीत हो गए हैं. सहमे हुए हैं.