breaking news New

दर्दनाक : सामूहिक बलात्कार की शिकार 16 वर्षीय स्कूली लड़की के पिता का वीडियो..बेटी और पिता का दर्द सुनकर कांप जाएगा आपका दिल..दो आरोपी गिरफतार

दर्दनाक : सामूहिक बलात्कार की शिकार 16 वर्षीय स्कूली लड़की के पिता का वीडियो..बेटी और पिता का दर्द सुनकर कांप जाएगा आपका दिल..दो आरोपी गिरफतार

पाकिस्तान के कराची में 11 वीं कक्षा की छात्रा का पहले अपहरण किया और फिर सामूहिक बलात्कार हुआ. जैसे तैसे लड़की अपने घर पहुंची तो अपने पिता के साथ दु:ख दर्द बांटने लगी. एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें पिता अपने आपको असहाय पाते हुए बेटी को गले लगाकर उसका दर्द सुन रहा है और बेटी खुद रोते हुए अपने रोते हुए पिता को ढांढस बंधा रही है.

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता के पिता को कई बार मना किया गया था कि वह अपनी लड़की को स्कूल पढ़ने को ना भेजे, लेकिन जब वह नही माने तो मौका पाकर लड़की को अगवा कर गैंगरेप किया गया. पिता की डयूटी किसी इलेक्शन डयूटी में लगी थी. लड़की रात 10 बजे जब घर नही पहुंची तो पिता के पास फोन आया. खोजबीन शुरू हुई और रात 12 बजे पुलिस थाने से सूचना मिली कि एक लड़की सड़क पर पड़ी मिली है. उसके बाद पिता उसे अस्पताल लेकर आए और तब गेंगरेप की पुष्टि हुई.

पीड़ित लड़की के पिता ने सरकार से इस क्रूरता में शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तार करने और सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है. पुलिस ने तीन आरोपियों सामी और आदिल को गिरफतार कर लिया गया है. लड़की के पिता ने एक साहसी बात कही कि हम नहीं जानते कि बुशरा जैसी लड़कियों पर कब तक हमला होगा लेकिन मेरी बेटी को सामने लाकर यह बताना चाहता हूं कि फिर कोई अभागा पिता या बेटी इस तरह शिकार ना हो.

यहां यह वीडियो दिखाने का मतलब सिर्फ इतना है कि आपके जेहन में, दिल में यह सवाल उठें कि समाज में यह कब तक चलेगा! कौन जिम्मेदार है इसके लिए. हम कैसे समाज में जी रहे हैं! मैं इस लड़की की हालत देखकर घबरा गया. क्या गुजर रही होगी इस पिता पर. अपनी बैटी को स्कूल पढ़ने के लिए भेजना क्या यही उसका गुनाह था!

क्यों नहीं रूकतीं इस तरह की अमानवीय घटनाएं. कानून तो बना दिया है फांसी का फिर भी नही रूक रहीं इस तरह की वारदातें. सोचिएगा कि आखिर इसे कैसे रोका जाए. क्या हम अपनी पीढ़ी को संस्कार नही दे पा रहे.

देखिए दोनों वीडियो :