breaking news New

प्रदेश का विकास भाजपा के 15 साल के शासनकाल में हुआ,कांग्रेस सरकार ने जनता को पूरी तरह से किया निराश-अविनाश श्रीवास्तव

प्रदेश का विकास भाजपा के 15 साल के शासनकाल में हुआ,कांग्रेस सरकार ने जनता को पूरी तरह से किया निराश-अविनाश श्रीवास्तव


ढाई साल बस बाकी, 2023 में फिर से बनेगी भाजपा की सरकार -अविनाश

भाजयूमो के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव के प्रथम बास्तानार आगमन पर हुआ जोरदार स्वागत

बास्तानार, 7 मार्च। रविवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा बस्तर जिले नवनियुक्त अध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव का प्रथम बास्तानार आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा बाईक रैली व आतिशबाजी कर गर्मजोशी से उनका स्वागत किया।

इन दौरान अविनाश ने कहा कि प्रदेश व क्षेत्र का विकास भाजपा के 15 साल के शासन काल में हुआ है।कांग्रेस ने झूठे वादों के दम पर सत्ता तो हासिल कर ली लेकिन उन वादों पर खरा न उतर पाने पर कांग्रेस से जनता पूरी तरह से निराश है और ढाई साल बस बाकी है 2023 में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

अविनाश प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे और चुनावी वायदे को याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस प्रदेश की जनता को झूठे वादे व सपने दिखाकर जनता को गुमराह किया है,पूरे प्रदेश के किसान परेशान है ,महिलाए सुरक्षित नहीं है,युवाओं को 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता का वादा करने वाली सरकार ने युवाओ के साथ भी छल किया है,किसानों को पुलिस की लाठियां खानी पड़ रही है। गंगा जल की कसम खाकर शराब बंदी का वादा करने वाली कांग्रेस घर-घर शराब की सप्लाई में लगी है इस झूठी सरकार के खिलाफ सड़क पर लड़ाई लड़ने का समय आ गया है। 


नारायण ठाकुर मंडल अध्यक्ष भाजपा बास्तानार,जिला मंत्री बबूल नाग, बुधराम कड़तम, महामंत्री मंडल संतोष ठाकुर बलदेव मंडावी, कमल ठाकुर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रितेश दास जोशी , रोहित कश्यप,अभिषेक साव ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया,इस स्वागत कार्यक्रम में कमल ठाकुर,रवि मंडावी,मनोज पटेल,अतुल सिम्हा,लक्ष्मण झा, बंटू पांडे, रोहित खत्री, शिरीष मिश्रा ,अनिमेश सिंह चौहान,नरेंद्र सेठिया,परेश टाटी,प्रीतेश राव जी ,शिरीष मिश्रा,आदित्य दीक्षित,डिकेश वासुदेवा ,गणेश नागवंशी ,विकास पात्रों,आशीष केवल रमानी ,आलेख राज तिवारी, रवि मंडावी के साथ अन्य   पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।