महाराष्ट्र में फंसे मजदूर चना के ट्रक में छुपकर रात में घर पहुंचे 11मजदूर, कुम्हारी में किया गया क्वारंटाइन

महाराष्ट्र में फंसे मजदूर चना के ट्रक में छुपकर रात में  घर पहुंचे 11मजदूर, कुम्हारी में किया गया क्वारंटाइन


भिलाई।   लॉक डाउन  की वजह से महाराष्ट्र चंद्रपुर में छत्तीसगढ़ के 11 मजदूर फंसे थे।  सभी मजदूर चना से लोड ट्रक में छुपकर  रात में घर पहुंचे।  घर में घुसने से पहले परिवार के लोगों ने उन्हें नहलाया। इसके बाद घर के अंदर आने दिया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।  मेडिकल टीम बुला कर उन्हें कुम्हारी में क्वारंटाइन किया गया।

 खुर्सीपार टीआई सुरेन्द्र उके ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजे 11 मजदूर महाराष्ट्र से पहुंचे। जोन-3 निवासी ठेकेदार हैदर अली ने उनकी वापसी के लिए भिलाई से लाइनअप किया। हैदर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि महाराष्ट्र चंद्रपुर जिला तडाती ग्रेस प्लांट स्पंज आयरन कंपनी में ठेकेदारी करता है। लॉक डाउन में सभी फंस गए थे। 

सीएमएचओ डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर ने बताया कि महाराष्ट्र से आए सभी 11 लोगों की जांच की गई। सभी का सैंपल जांच के लिए एम्स भेजा गया था। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सभी को क्वाराइंट सेंटर में रखा गया है।  

खुर्सीपार असरफी मस्जिद के पीछे निवासी मोहम्मद सौयल, मोहम्मद खालिद, शिवाजी नगर अटल आवास के पास निवासी नुदरत, जोन-2 निवासी रामनारायण शर्मा, जोन-3 किशन कुमार मांझी, शिवानंद प्रसाद, सेक्टर-10 कार्तिक राव, आईटीआई के सामने निवासी कार्तिक निशाद, पाटन खम्हरीया निवासी सोनू उर्फ सूर्यकांत साहू और तेजप्रकाश साहू।

chandra shekhar