breaking news New

गौरव पथ निर्माण कार्य : होर्डिंग के खंभो के कारण दुर्घटना की आशंका

गौरव पथ निर्माण कार्य  :  होर्डिंग के खंभो के कारण दुर्घटना की आशंका

बचेली- नगर में मुख्य मार्ग के गौरव पथ, सड़क चैड़ीकरण का कार्य चल रहा है। नगरवासियो की सुविधा के लिए बन रही सड़क लगता है निर्माण के लेटलतीफी व लापरवाही से लोगो की परेशानी का सबब बनता जा रहा है साथ ही दुर्घटना की आशंका बढ़ रही है।

मेन रोड़ कांकेर बस बुकिंग कार्यालय के सामने लगे होर्डिंग के खंभो को हटाकर नीचे बीच सड़क पर ही रख दिया गया है, जिससे दुर्घटना होने की बड़ी संभावना बनी हुई है। उस खंभे से एंगल निकले हुए इसी रास्ते से लोगो को आवागमन रहता है। महिने भर से ज्यादा हो गया है होर्डिंग के खंभे ऐसे ही पड़े हुए है। इसके अलावा सुरक्षा के लिए किसी प्रकार का बेरिंकेडिंग भी नही किया गया है। इसी तरह से कई जगहो पर गढ्ढे कर छोड़ दिया गया है तो कई जगह पर निर्माण सामाग्री गिट्टी व रेती का ढेर लगा हुआ है तो कही जगह पर पुराने गाड़ियो को रखकर कब्जा सा कर लिया गया है। इससे पहले ही दस चक्का वाहनो ने सड़क किनारे कब्जा कर रखा है।

महिने भर से अधिक हो गये है होर्डिंग वही पड़े है लेकिन लगता है किसी की भी नजर उस पर नही जा रही है, लेकिन अगर खुदा ना खास्ता किसी प्रकार की दुर्घटना इस होर्डिंग के कारण होती है तो जिम्मेदार कौन होगा। फिर कुछ लोग मदद करने के नाम पर पहुॅच जायेगे और सोशल मीडिया में उस तस्वीर को डालकर सुखिर्या बटोरेगे।

लोक निर्माण विभाग के मुख्य कार्यपालन अभियंता श्री थाॅमस जोसेफ को भी इस सड़क पर पड़े होर्डिंग के बारे में जानकारी है लेकिन वे भी नजरअंदाज कर रहे है। ऐसे में इस गौरव पथ से कैसे लोगो को लाभ मिलेगा।