breaking news New

सेवा ही संगठन,भाजपा ने खाद्यान,सेनेटाईजर,मास्क बांटे और कोरोना योद्धाओं का हुआ सम्मान

सेवा ही संगठन,भाजपा ने  खाद्यान,सेनेटाईजर,मास्क बांटे और कोरोना योद्धाओं का हुआ सम्मान


जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के सफल सात वर्ष पूर्ण होने पर आज भारतीय जनता पार्टी ने जिले के समस्त 135 शक्तिकेन्द्रों में सेवा ही संगठन के तहत कार्यक्रम आयोजित किये और वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में खाद्यान्न,सेनेटाईजर व मास्क का वितरण,कोरोना योद्धाओं व टीकाकरण कराने वाले जागरुक नागरिकों का सम्मान किया। साथ ही लोगों को अधिक से अधिक संख्या में वैक्सीनेशन कराने के लिये प्रेरित भी किया।अनेक जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता के प्रति अलख जगाने सफाई कार्य भी किये। वरिष्ठ नेताओं में भाजपा अजजा मोर्चा राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश कश्यप,प्रदेश महामंत्री किरण देव,प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप,पूर्व विधायक संतोष बाफना,भाजपा जिलाअध्यक्ष रूपसिंह मंडावी,श्रीनिवास राव मद्दी,कमलचंद्र भंजदेव शामिल थे।



 भाजपा नेताओं ने सेवा कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से कोरोना से बचने व लापरवाही न करने की अपील करते हुए अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने सात वर्षों में गरीबों को पक्के मकान,राशन देने का काम,गृहणियों के लिये उज्जवला योजना से गैस कनेक्शन घर-घर पहुँचाया।काश्मीर में धारा 370 समाप्त करने व अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण प्रांरभ करने जैसे बडे़ निर्णय लिये। कोरोना के वैश्विक संकट में महामारी से देशवासियों को बचाने हमारे भारतीय वैज्ञानिकों के सहयोग से एक वर्ष में दो-दो वैक्सीन तैयार की और समस्त देश वासियों का निशुल्क टीकाकरण भी कराया जा रहा है।वरिष्ठ नेताओं से लोगों से अधिक से अधिक टीकाकरण कराने जोर दिया।



भाजपा के वृहद सेवा कार्यक्रम में आज उपाध्यक्ष योगेन्द्र पांडे,श्रीनिवास मिश्रा,श्रीधर ओझा,महामंत्री रामाश्रय सिंह,वेदप्रकाश पांडे,रजनीश पाणिग्रही,नरसिंह राव,नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे,दीप्ति पांडे,मनोहर तिवारी,आर्येन्द्र सिंह आर्य,संग्राम सिंह राणा,आलोक अवस्थी,भाजयुमो जिलाअध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव,बृजेश भैदोरिया,राकेश तिवारी,लक्ष्मी कश्यप,प्रमिला कपूर,शशिनाथ पाठक,बृजेश शर्मा,रवि कश्यप,सूर्यभूषण सिंह,लक्ष्मण झा,अमर झा,तनिष्क जैन,विनय राजू आदि सहित बडी़ संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।