breaking news New

कर्तव्यों के निवर्हन के साथ सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति कटिबद्ध है सीआरपीएफ : डी एन यादव

कर्तव्यों के निवर्हन के साथ सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति कटिबद्ध है सीआरपीएफ : डी एन यादव

कृष्णा नायक दोरनापाल

दोरनापाल।  केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 74 वीं वाहिनी के कमांडेंट डी एन यादव के निर्देशानुसार आज ग्राम तेमेलवाड़ा में तैनात सीआरपीएफ डी/74 वीं वाहिनी के द्वारा इस भीषण गर्मी में राहगीरों को शीतल जल उपलब्ध कराने के लिए  कैंप के सामने ही  वाटर कूलर स्थापित किए गए हैं। ताकि इस क्षेत्र में आने जाने वाले राहगीरों को तेज गर्मी में पीने के पानी के लिए परेशान न होना पड़े।


कमांडेंट डी एन यादव ने तेमेलवाडा में तैनात जवानों को निर्देश देते हुए कहा है कि इन वाटर कूलरों में पानी की आवश्‍यक मात्रा सदैव उप‍लब्‍ध रहनी चाहिए, जिससे आने जाने वाले यात्रियों को और स्थानीय नागरिकों को किसी भी समय पीने के लिये शीतल जल उपलब्‍ध हो सके।

सीआरपीएफ ने कराई शीतल जल की व्यवस्था



कंपनी के  कमांडेंट डी एन यादव   ने हमे बताया कि लोगों को पानी पिलाना पुण्य का कार्य है। गर्मी के मौसम में लोगों को पानी की तलब होती है। ऐसे में सीआरपीएफ 74 वीं वाहिनी द्वारा तेमेलवाड़ में खोला गया यह वाटर कूलर दूर-दराज के  यात्रियों और ग्रामीण को राहत देगी। सीआरपीएफ अपने कर्तव्यों के निवर्हन के साथ - साथ सामाजिक उत्तरदायित्व के प्रति कटिबद्ध है। यदि लोगों का सार्थक सहयोग मिलता रहा तो जनता के आपसी समन्वय से क्षेत्र में सुरक्षा और शांति बनाकर अन्य सामाजिक कार्याें का सफलीभूत संपादन सीआरपीएफ करता रहेगा