breaking news New

पीएम मोदी ने दीदी पर बोला हमला : बीजेपी स्कीम तो टीएमसी स्कैम पर चलती है

पीएम मोदी ने दीदी पर बोला हमला : बीजेपी स्कीम तो टीएमसी स्कैम पर चलती है

नई दिल्ली ।  बंगाल विधानसभा चुनाव में कुछ ही दिन बाकी है। इसे लेकर यहां चुनावी सरगर्मी बढ़ती जा रही है। सभी पार्टियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने बांकुरा में राज्य की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि अब दीदी का किला ढ़ह गया है।

वह बौखला गई हैं और उन्हें लात मारने की बात कही जा रही है, लेकिन बंगाल के विकास को लात मारने वह नहीं देंगे। बीजेपी स्कीम पर चलती है, तो टीएमसी स्कैम पर चलती है। दीदी, अब ईवीएम पर सवाल करने लगी है। दीदी को दिन और रात में पराजय दिखता है। इस बार जोर से छाप, कमल छाप। पीएम मोदी ने बांकुड़ा में सभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं।

पीएम मोदी ने कहा कि आप बंगाल की संस्कृति का अपमान कर रही हैं। वह बौखला गई हैं। मेरे सिर पर पैर मारते हुए दिखाया जा रहा है। दीदी, आप मुझे लात भी मार सकती है, लेकिन दूसरी बात सुन लीजिए, आपको बंगाल के विकास में लात मारने नहीं दूंगा। बंगाल के लोगों के सपनों को लात मारने नहीं दूंगा। आपको गरीब और आदिवासी भाईयों को लात मारने नहीं दूंगा। दीदी, आपका किला ढह चुका है।

उन्होंने कहा कि बांकुरा की ये तस्वीर साक्षी है कि बंगाल के लोगों ने ठान लिया है- 2 मई, दीदी गई। पीएम मोदी ने कहा कि आशोल परिवर्तन- बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो सरकारी योजनाओं का पैसा गरीब तक पहुंचाए। आशोल परिवर्तन- बंगाल में एक ऐसी सरकार लाने के लिए जो तोलाबाजों, सिंडिकेट को जेल भेजे, भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करे। आशोल परिवर्तन बंगाल में बीजेपी लाकर दिखाएगी। पीएम ने कहा कि आज जब मैं बांकुरा आया हूं, तो यहां रामपाड़ा के बहनों और भाइयों को भी विशेष तौर पर राम राम कहूंगा। उन्होंने कहा कि रामपाड़ा की चर्चा आजकल पूरे देश में है। रामपाड़ा में आप राम पुकारेंगे तो हर घर से राम निकलेगा।