breaking news New

प्रत्येक बूथ को मजबूत करने पहुंच रहे शक्ति केंद्र विस्तारक

प्रत्येक बूथ को मजबूत करने पहुंच रहे शक्ति केंद्र विस्तारक

जगदलपुर। कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी कार्य विस्तार योजना के अंतर्गत भाजपा नगर मंडल की अगुवाई में शहर के सभी 48 वार्डों में शक्ति केंद्र के बूथ को मजबूत करने शक्ति केंद्र विस्तारक पहुंच रहे प्रत्येक बूथ पर ।

  संजय गांधी वार्ड के शक्ति केंद्र में बूथ क्रमांक 91 एवं 92 में विस्तारक नरेंद्र पाणिग्राही ने कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर बूथ को कैसे मजबूत करना है इस पर विस्तार से जानकारी दी । बैठक में बूथ समिति के सदस्य एवं बूथ के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे । विस्तारक पाणिग्राही ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में हर बूथ में भाजपा को सफलता मिलेगी ।

विस्तारक भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बूथ के प्रत्येक व्यक्ति से सम्पर्क कर वर्तमान छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की विफलता की जानकारी दे रही है एवं भाजपा के 15 सालों में कितना विकास हुआ था व वर्तमान केंद्र सरकार आम जनता के लिए कौन कौन सी योजनाएं चला रही है इनकी भी जानकारी दी जा रही है।  इस दौरान शक्ति केंद्र के संयोजक मोतीराम बघेल, गोविंद ईनाणी, कार्तिक सेना, लोकनाथ सेना, सुभाषानी सेना, लक्ष्मी बघेल, सुबरी, बुधवारी, रत्नाबाई, संजू गोपाल, कनक एवं शक्ति केंद्र के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहे।