breaking news New

जहर खाने से पिता की मौत, मासूम पुत्र की हालत गंभीर

जहर खाने से पिता की मौत, मासूम पुत्र की हालत गंभीर

बैतूल।  मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई में एक पिता ने अपने चार वर्षीय मासूम को आज जहर देने के बाद खुद भी जहर खा लिया। उपचार के दौरान पिता की मौत हो गई, वहीं पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि छोटेलाल लोधी (27) निवासी अलीनगर राहतगंज जिला सागर मध्यप्रदेश के पीथमपुर में काम करता था। उसका प्रेम विवाह मुलताई थाना क्षेत्र के सर्रा निवासी संगीता नवड़े से करीब पांच वर्ष पूर्व हुआ था। छोटेलाल पीथमपुर में मजदूरी का काम करता था। पति से विवाद के कारण संगीता करीब दो वर्ष पूर्व अपने चार वर्षीय पुत्र जय को साथ लेकर मायके सर्रा आ गई थी। कुछ माह से संगीता पुत्र के साथ मुलताई के रामनगर में किराए का मकान में रह रही थी। तीन माह पूर्व छोटेलाल ने यहॉ आकर संगीता से विवाद कर पुत्र जय को अपने साथ लेकर चला गया था।

इसके बाद संगीता ने मकान बदल लिया था, जिसकी जानकारी छोटेलाल को नही थी। तीन दिन पूर्व छोटेलाल पुत्र जय को लेकर संगीता से मिलने पुराने मकान पर पहुंचा, जहॉ संगीता के मकान छोड़ने की जानकारी लगने पर संगीता को खोजते हुए सर्रा गांव पहुंचा, लेकिन यहां संगीता के नहीं मिलने पर परेशान होकर वह मुलताई आ गया। आज छोटेलाल ने पहले अपने पुत्र जय को जहर खिलाया और बाद में खुद ने भी खा लिया।

किसी अज्ञात व्यक्ति ने दोनों को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल पहुंचाया, जहॉ उपचार के दौरान छोटेलाल की मौत हो गयी। गंभीर स्थिति होने पर डाक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए जय को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही संगीता अस्पताल पहुंच गई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।