breaking news New

लक्ष्य बनाकर परिश्रम करने से होती है जीत सुनिश्चित:उमेश साहू

लक्ष्य बनाकर परिश्रम करने से होती है जीत सुनिश्चित:उमेश साहू


रात्रिकालीन एम.आर. पी.क्रिकेट क्लब गंगरेल में पुलिस लाईन की टीम ने की जीत हासिल

धमतरी।  ग्राम गंगरेल में रात्रिकालीन क्रिकेट का आयोजन किया गया गया है जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में सांसद प्रतिनिधि  उमेश साहू ने अपने संबोधन में युवा शक्तियों से आग्रह किया कि जिस तरह से वो किसी आयोजन को सफल करने संगठीत होकर योजना बनाकर कार्य करते हुए सफल होते है,ठीक उसी तरह हम सब अपने सामान्य सामाजिक जीवन मे भी सब संगठित होकर एक दूसरे के सब तरह से  विकास के लिए चिंतन करते रहे।इससे एक दूसरे के प्रति भाई चारा की भावना भी बढ़ेगी।


इसी तरह वहाँ के जनपद सदस्य श्रीमती रुपाली ध्रुव ने भी सभी खिलाड़ियों को मैदान में आके खेलने के लिए बधाई प्रेषित की। साथ ही गंगरेल मंडल के कोषाध्यक्ष तामेश साहू ने सभी खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किये।आगे उमेश साहू ने कहा कि पुलिस अधीक्षक धमतरी श्री प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के द्वारा पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों को खेल,कुद के लिए हमेशा  प्रोत्साहित किया जा रहा है।


कल दिनांक को एम. आर.पी.क्रिकेट क्लब गंगरेल 2021-22,-- 10 दिवसीय क्रिकेट मैच का शुभारंभ हुआ। जिसमें  के.देव राजू रक्षित निरीक्षक धमतरी के कप्तानी में  पुलिस लाईन धमतरी की टीम द्वारा द्वारा रात्रिकालीन क्रिकेट क्लब गंगरेल में भाग लिया गया ।

जिसमें महात्मा गांधी वार्ड के टीम के साथ पुलिस लाईन टीम का मैच रहा जिसमें महात्मा गांधी वार्ड के टीम ने 6 ओवर में 29 रन एवं पुलिस लाईन के टीम ने 5 ओवर में 30 रन बनाकर जीत हासिल किया।


 उमेश साहू के साथ पुलिस अधीक्षक धमतरी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धमतरी,उप पुलिस अधीक्षक धमतरी द्वारा पूरे टीम को जीत के लिए बधाइयाँ व शुभकामनाएँ दी गई।