breaking news New

पैदल चलकर कलेक्टर ने लिया गौरव पथ निर्माण का जायजा, 4 माह में बनाने के दिए निर्देश

पैदल चलकर कलेक्टर ने लिया गौरव पथ निर्माण का जायजा, 4 माह में बनाने के दिए निर्देश

बचेली- दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी रविवार को बचेली नगर पहुॅचे और कई किमी पैदल चलकर नगर में धीमी गति से बन रहे गौरव पथ निर्माण कार्य का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लिया। सभी अधिकारियो व जनप्रतिनिधियो के साथ बचेली के प्रवेश द्वार साम्पलेक्स नाला से पैदल चलकर पालिका कार्यालय तक गये, इस बीच उन्होने सड़क की कार्य के सुस्त गति को देखकर नाराजगी जाहिर करते हुए सबंधित विभाग के अधिकारियो व ठेकेदार को फटकार लगाई और कहा कि अगले 4 माह के भीतर गौरव पथ निर्माण पूरा किया जाये।

       पैदल चलते हुए कलेक्टर बचेली पालिका कार्यालय पहुॅचे वहाॅ सभी के साथ बैठक लिये। बैठक में पालिका अध्यक्ष श्रीमती पूजा साव ने शिकायत करते हुए कहा कि बचेली से पानी सप्लाई किंरदुल तक की जा सकती है तो बचेली वासियो को क्यो नही। इस पर कलेक्टर ने एनएमडीसी के संबंधित अधिकारियो को पानी के लिए जल्द से जल्द व्यवस्था करने को कहा। जनप्रतिनिधियो द्वारा बिजली, पानी, पेंशन, राशन कार्ड, अपने-अपने वार्डो में सीसी सड़क, नाली, गौरव पथ निर्माण के जद में आने वाली दुकानो की व्यवस्था को लेकर भी वहाॅ शिकायत की गई।

इसके अलावा जनहित के विकास कार्यो की मंाग कलेक्टर के समक्ष रखी गई। जिस पर कलेक्टर ने पालिका द्वारा जल्द से जल्द सभी विकास कार्य का प्रस्ताव बनाकर भेजने का कहा। पालिका कार्यालय में महिलाओ के लिए शौचालय से नही होने से हो रही परेशानी की समस्या को बताने पर कलेक्टर ने पािलका कार्यालय में शौचालय बनवाने के निर्देश दिये।