breaking news New

समस्याओं के निराकरण के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा कलेक्टर को पत्र

 समस्याओं के निराकरण के लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा कलेक्टर को पत्र

सुरजपुर। जिला कांग्रेस कमेटी सूरजपुर की अध्यक्ष  भगवती राजवाड़े ने कलेक्टर गौरव सिंह से मुलाकात कर क्षेत्र में व्याप्त विभिन्न समस्याओं के निराकरण हेतु ज्ञापन सौंपा जिसके संबंध में तत्काल कार्यवाही करते हुए कलेक्टर महोदय ने समस्त संबंधित विभागीय अधिकारियों को निराकरण हेतु निर्देश दिए।

रजवाड़े ने कलेक्टरको सौंपे गए पत्र में जिले के प्रेमनगर क्षेत्र में तारा से प्रेमनगर होते हुए रामानुज नगर तक सड़क मरम्मत एवं निर्माण कार्य, प्रेमनगर ब्लॉक मुख्यालय से ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच मार्ग का मरम्मत कार्य एवं प्रेम नगर क्षेत्र में पावर कट की समस्या तथा कई ग्रामों में पेयजल समस्या की ओर ध्यान दिलाते हुए उसके निराकरण की मांग की। ग्राम गंगीकोट के माझा पारा में विद्युतीकरण हेतु तथा शमशान स्थल में एसईसीएल के अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों पर लगाई जा रही रोक के संबंध में जानकारी देते हुए निराकरण की मांग की है। श्रीमती रजवाड़े ने एसईसीएल महान 2 एवं महान 3 से करंजी साइटिंग तक ग्रामीण सड़क में भारी वाहनों से हो रहे कोल परिवहन को लेकर ग्रामीण सड़क की अत्यंत जर्जर स्थिति से अवगत कराते हुए मरम्मत एवं निर्माण की मांग की है। 

सूरजपुर जिला मुख्यालय में राष्ट्रीय राजमार्ग से सर्किट हाउस की ओर जाने वाली रिंग रोड पर मेन रोड से सर्किट हाउस तक स्ट्रीट लाइट लगवाने तथा ग्राम देवीपुर महामाया मंदिर पहाड़ी एवं जलाशय तथा लांची जलाशय के आसपास सघन वृक्षारोपण करते हुए ऑक्सीजन पार्क एवं पर्यटन स्थल विस्तार करने की मांग की है। श्रीमती राजवाड़े की मांग पर कार्यवाही करते हुए जिले के संवेदनशील कलेक्टर ने तत्काल सभी अधिकारियों को बुलाकर आवश्यक निर्देश दिये और शीघ्र ही निदान हेतु आश्वस्त किया।  श्रीमती राजवाड़े ने कलेक्टर के त्वरित निर्णय का स्वागत करते हुए उनके प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है।