breaking news New

सैलाना में पिता और दो नाबालिग बेटों की हुई हत्या, संदिग्धों को पुलिस ने किया राउंडअप

सैलाना में पिता और दो नाबालिग बेटों की हुई हत्या, संदिग्धों को पुलिस ने किया राउंडअप

कुएं में मोटर से बंधे मिले तीनों के शव

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में दिवाली का त्यौहार संपन्न होते ही रतलाम जिले के सैलाना से बड़ी और दु:खद खबर सामने आ रही है। यहां पिता और दो नाबालिग बेटों के शव पुलिस ने उनके खेत के कुएं में मोटर से बंधे बरामद किए हैं।

सूचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी मौके पर पहुंच गए हैं ।पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। संदिग्ध को राउंडअप किया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला जमीन और कुएं के विवाद से जुड़ा नजर आ रहा है। पुलिस विवेचना में पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

एसपी गौरव तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सैलाना थाना क्षेत्र के गांव देवरूंडा निवासी 36 वर्षीय लक्ष्मण भाबर और उसके 14 एवं 8 साल के बेटों की लाश उनके खेत के कुएं में मोटर से बंधी हुई बरामद की गई है।प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच में वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

कल शाम से थे लापता

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि रविवार रात करीब 10:30 बजे सैलाना थाने पर सूचना मिली की लक्ष्मण और उसके दोनों बेटे लापता है। लक्ष्मण की पत्नी रविवार को मजदूरी पर गई थी। शाम को जब वापस लौटी तो पति और बेटे कहीं दिखाई नहीं दिए। महिला ने गांव वालों के साथ तीनों की तलाश शुरू की। लक्ष्मण का खेत उसके घर से ढाई सौ मीटर की दूरी पर स्थित है।

जब पत्नी और गांव वाले तलाश करते हुए खेत पर पहुंचे तो उन्हें वहां खराब होने पर कुएं से रविवार सुबह निकाली गई मोटर नहीं दिखाई दी। शंका होने पर ग्रामीणों ने टार्च की रोशनी से कुएं में देखा तो उन्हें कुछ संदिग्ध दिखाई दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुए में तलाश की तो लक्ष्मण और उसके दोनों बेटों के शव मोटर से बंधे मिले, जिन्हें पुलिस ने बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना किया।

जमीन विवाद में हत्या की आशंका

सुचना मिलने पर एसपी गौरव तिवारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से जानकारी ली। एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है।

जांच में जो जानकारी सामने आई है उसमें मृतक का जमीन बंटवारे को लेकर पारिवारिक विवाद भी चल रहा था, वहीं खेत के कुएं को लेकर भी गांव के एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। अभी तक की जांच में मिली जानकारी के आधार पर संदिग्धों को राउंडअप कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।