breaking news New

Breaking कोरोना ने केंद्रीय मंत्री को दिखाा ठेंगा, गो कोरोना गो' कहने वाले रामदास अठावले हुए कोरोना पाजिटिव

Breaking कोरोना ने केंद्रीय मंत्री को दिखाा ठेंगा, गो कोरोना गो' कहने वाले रामदास अठावले हुए कोरोना पाजिटिव

मुंबई. 'गो कोरोना... गो कोरोना' का नारा देकर से चीन से पैदा होकर पूरी दुनिया में फैलने वाली महामारी को भगाने की कोशिश करने वाले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. मंगलवार को अठावले के कार्यालय की ओर से उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है. फिलहाल, उन्हें इलाज के लिए बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भार में कोरोना महामारी की शुरुआत में ही रामदास अठावले ने 'गो कोरोना गो' का नारा दिया था.

बीते मार्च महीने में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए काम कर रहे एक ग्रुप के साथ जागरूकता अभियान में शामिल हुए थे. जागरूकता अभियान के दौरान उन्होंने 'गो कोरोना... गो कोरोना' के नारे लगाकर कोरोना वायरस को भारत से भगाने की कोशिश की थी.

इसके अलावा, महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस शनिवार को कोरोना वायरस जांच में संक्रमित पाए गए थे. भाजपा नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की थी. उन्होंने कहा, 'मैं लॉकडाउन से ही प्रतिदिन काम कर रहा था, लेकिन लगता है कि भगवान अब चाहते हैं कि कुछ समय के लिए रुक जाऊं और विश्राम करूं. मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और आइसोलेशन में हूं.'