breaking news New

नगर पालिका, पुलिस विभाग के जेल अधिकारी- कर्मचारियों ने लगवाया कोरोना का टीका

नगर पालिका, पुलिस विभाग के जेल अधिकारी- कर्मचारियों  ने लगवाया कोरोना का टीका

रामनारायण गौतम 

सक्ती, 13 फरवरी। शुक्रवार को  कोरोना से बचाव के लिए जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय पहुंचकर टीका लगाया उनके  विभाग के कर्मचारियों  ने आज टीका लगाया। जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय काॅलेज में बनाए गए टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर कोरोना से सुरक्षा के लिए  नगर पालिका अधिकारी कर्मचारी थाना प्रभारी पुलिस जेल  विभाग  स्टाप  अधिकारियों ने 12 फरवरी को  टीका लगवाया।


मुख्य नगर पालिका इंजिनीयर  देवेश शर्मा  द्वारा  कहा गया कि  वर्तमान में कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण को प्रभावी उपाय बताते हुए कहा कि  मैंने स्वयं करोना कोविड 19 का टीकाकरण कराया है, और मेरा स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक है और किसी भी प्रकार की समस्या नहीं है। उन्होंने  नगरवासी प्रबुद्ध जन समाजसेवी तथा हर व्यक्ति को स्वयं और परिवार की सुरक्षा के लिए टीका लगाने और हर व्यक्ति को  कोरोना को  हराने के लिए टीकाकरण कराने  की अपील की। 

उन्होंने कहा कि  कोरोना से बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरुकता अभियान मैं सभी नगर वासी से सहयोग   करने के लिए अपील  करता हूँ थाना प्रभारी अनंत  द्वारा   बताया गया  कि   थाना क्षेत्र के सभी   कर्मचारियों  को कोरोना कोविड 19 का टीका लगाया जाएगा थाना प्रभारी  अनंत ने कहा कि सभी कर्मचारी  टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर टीका लगवाए  एवं सभी को टीकाकरण के संबंध में जानकारी दें और हर व्यक्ति को टीका लगाने तथा सहयोग करने के लिए  अपील करें और सभी  इस टीकाकरण में भाग लेकर  कोरोना से मुक्त होवे।

--