breaking news New

दर्दनाक : बोलेरो ट्रक से टकराई, 14 बारातियों की मौत, मृतकों में 6 बच्चे, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

दर्दनाक : बोलेरो ट्रक से टकराई, 14 बारातियों की मौत, मृतकों में 6 बच्चे, शादी की खुशियां मातम में बदलीं

लखनउ. प्रतापगढ़ में एक गांव में कल देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गई. बारातियों से भरी बोलेरो खड़े ट्रक से टकरा गई और इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पुरुष, महिलाएं और 6 बच्चे शामिल हैं.

इस भीषण सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. सीएम योगी ने अफसरों से पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. हादसा गुरुवार रात करीब 2 बजे हुआ. प्रतापगढ़ जिले के कुंडा थाना क्षेत्र के जिगरापुर चौसा से गुरुवार देर रात नवाबगंज के शेखवापुर में बारात गई थी.

बताया जा रहा है कि रात में करीब दो बजे कई बाराती बोलेरो से लौट रहे थे. मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज के इनारा के पास बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही बोलेरो सवार 14 लोगों की मौत हो गई. एएनआई के मुताबिक, मरनेवालों में छह बच्चे भी शामिल हैं. सूचना मिलते ही एसपी अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है. दो -दो सगे भाई इस भीषण दुर्घटना के शिकार हुए हैं.