breaking news New

BREAKING : पंचायत सचिव आत्महत्या मामले में तिल्दा नेवरा ए एस आई लाइन अटैच, ग्रामीणो ने भी लगाये आरोप

BREAKING :  पंचायत सचिव आत्महत्या मामले में तिल्दा नेवरा ए एस आई लाइन अटैच, ग्रामीणो ने भी लगाये आरोप



तिल्दा नेवरा। ग्राम पंचायत रजिया के पंचायत सचिव ओंकार प्रसाद वर्मा ने अपने घर देवरी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।  सचिव ने दो पेज का सोसाइड नोट  लिखा है। जिसमें उन्होंने तिल्दा नेवरा थाना में पदस्थ ए एसआई रमेश कुमार शर्मा पर झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाते लिखा है।   मुझे 5 दिनों से ए एसआई शर्मा द्वारा परेशान किया जा रहा है.अब मुझे जीने का कोई अधिकार नहीं है..



इसीलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं.. मेरी धर्म पत्नी है मेरे तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं..किसी को प्रताड़ित मत करना पंचायत सचिव संघ से भी न्याय दिलाने की बात लिखा है।  मृतक ने सुसाइड नोट को व्हाट्सएप पर अपने जान पहचान वालो  को भी भेजा है|ग्रामीण लोगो का कहना है की ओंकार प्रसाद वर्मा को वे सब पिछले 20 सालो पंचायत सचिव है से जानते है की  आज तक उनके ऊपर किसी भी प्रकार का कोई आरोप प्रत्यारोप नहीं लगा है अगर उसने सोसाइड में प्रताडना लिखा है तो इसकी उच्च इसतरीय जाँच किया जाना चाहिये! 


वही  ए एस आई  रमेश शर्मा ने इस आरोप को निराधार बताया और कहा है मेरे द्वारा सचिव को कल पुराने मामले की जाँच के लिए बुलाया गया था सचिव आया और तबियत ख़राब है करके चला गया आज बयान देने आने वाला था  पुलिस की माने तो पूछताछ के बाद से  ओकर घबराया हुआ था।


थाना प्रभारी मोहसिन खान ने कहा है कुछ दिन पूर्व ग्राम रजिया के एक व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या किया गया था और  बताया कि मृतक ओंकार ने रजिया में  जिस व्यक्ति ने आत्महत्या की थी उसकी पत्नी के साथ फोन पर400 से भी ज्यादा  बार बातचीत की है इसी बात को लेकर ए- एस आई उनसे पूछताछ करने में लगे हुए थे। प्रताड़ना जैसी कोई बात नहीं है फिर भी मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। कीर्तन राठौर एडिसनल एस पी ने कहा की 


 निष्पक्ष जांच होने तक  ए एस आई रमेश शर्मा को लाइन अटैच किया गया है, डी एस पी  अंजली गुप्ता मामले की जांच करेंगी।