breaking news New

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने फिल्म, टेलीविजन निर्माताओं को कोविड मानदंडों का पालन करने के लिए कहा

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने फिल्म, टेलीविजन निर्माताओं को कोविड मानदंडों का पालन करने के लिए कहा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को फिल्म और टेलीविजन निर्माताओं से राज्य सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 मानदंडों का सख्ती से पालन करने और शूटिंग की जगह के साथ-साथ समय के विस्तार के बारे में पुलिस अधिकारियों के साथ समन्वय करने को कहा।

मुख्यमंत्री ने सेट पर पालन किए जाने वाले COVID-19 प्रोटोकॉल के बारे में फिल्म निर्माता गिल्ड के सदस्यों के साथ एक आभासी बैठक की। मुख्यमंत्री ने कलाकारों और चालक दल के नियमित परीक्षण और टीकाकरण को बढ़ावा देने जैसी विभिन्न सावधानियों का सुझाव दिया।

बैठक में हिंदी फिल्म निर्माताओं के एक प्रमुख संगठन प्रोड्यूसर्स गिल्ड के फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, स्तुति रामचंद्र, मधु भोजवानी, राकेश मेहरा और नितिन आहूजा ने भाग लिया।

चैट से एक स्निपेट साझा करते हुए, रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया और साझा किया, "@CMOMaharashtra, @producers_guild, @CPMumbaiPolice और टास्क फोर्स के बीच एक बहुत ही उत्पादक और अद्भुत बैठक! कुछ बाधाओं को समझने का एक वास्तविक प्रयास। फिल्म उद्योग।"

उनके ट्वीट में आगे लिखा गया, "प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए हमारी ओर से प्रतिबद्धता के साथ, समाधान खोजने के लिए सीएमओ का आश्वासन प्राप्त करना बहुत अच्छा था। हम सब इसमें एक साथ हैं @OfficeofUT @AUThackeray @MumbaiPolice"