breaking news New

चन्द्रपुर में धूमधाम से मनाया गया अग्रसेन जयंती

चन्द्रपुर में धूमधाम से मनाया गया अग्रसेन जयंती

चन्द्रपुर में मनाया गया अग्रसेन जयंती समारोह,प्रीति रश्मि अग्रवाल ने अंताक्षरी में मारी बाजी रहे प्रथम स्थान। 

  चन्द्रपुर- चन्द्रपुर नगर जहां पर की विगत दिनों धूमधाम से अग्रसेन जयंती का समारोह बनाया गया। इसमें बच्चे बूढ़े महिलाएं पुरुष सभी वर्गों के लोगो ने भाग लेकर इस उत्साह पूर्वक कार्यक्रम को बनाया। चंद्रपुर में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी चैन  के अग्रसेन भवन में अग्रवाल बंद होने अग्रसेन जयंती का आयोजन या जिसमें अग्रवाल समाज के प्रत्येक वर्ग के लोग अग्रसेन भवन चंद्रपुर में एकत्र हुए और महाराजा अग्रसेन का आरती पूजा पाठ विधि विधान से किया गया। 

अग्रवाल समाज के सभी वर्गों के लिए खेल कूद का आयोजन भी रखा गया था। जिस पर की बहुत सारे खेलकूद का आयोजन हुआ। इसके उपरांत अग्रवाल समाज के सभी लोगों के लिए भोजन का व्यवस्था किया गया था ।चंद्रपुर अग्रसेन भवन पर जहां आसपास के लोग एकत्र हुए थे ,वही धुरकोट, सुपा इत्यादि जगह उसे अग्रवाल बंधु चंद्रपुर के अग्रसेन भवन  आए हुए थे ।इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रायगढ़ के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल थे। सभी विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया ।

चन्द्रपुर अग्रवाल समाज ने पिछले वर्ष कोरेना काल  के कारण अग्रसेन जयंती का कार्यक्रम स्थगित करते हुए, सिर्फ पूजा पाठ करके अग्रसेन महाराज की जयंती बनाई थी। पर इस वर्ष सभी अग्रवाल बंधु चंद्रपुर के अग्रसेन भवन पर एकत्र होकर अग्रसेन महाराज का धूमधाम से जयंती मनाई गई।