breaking news New

ब्रेकिंग : टैंकर-कार में भीषण टक्‍कर, 7 की मौत, दो महिलाएं भी शामिल, सभी एक ही परिवार के, टैंंकर का टायर फटा और कार के उपर पलट गया!

ब्रेकिंग : टैंकर-कार में भीषण टक्‍कर, 7 की मौत, दो महिलाएं भी शामिल, सभी एक ही परिवार के, टैंंकर का टायर फटा और कार के उपर पलट गया!

आगरा-दिल्‍ली यमुना एक्सप्रेस वे पर एक भीषण हादसा हुआ है. मंगलवार देर रात यमुना एक्सप्रेस वे पास नोएडा की तरफ से आ रहा टैंकर ड्राइवर साइड का टायर फटने से बेकाबू होकर दूसरी तरफ सड़क पर पलट गया. आगरा की तरफ से .आ रही इनोवा से जबर्दस्त टक्कर हो गई. इस टक्कर में इनोवा सवार सभी सात लोगों की मौत हो गयी है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेस वे कर्मी सहित बचाव दल मौके पर पहुंच गया.

इस घटना पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने जानकारी दी. मथुरा एसएसपी गौरव ग्रोवर ने घटना के बारे में बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर एक तेल टैंकर के कार से टकरा जाने से दो महिलाओं सहित सात लोगों की मौत हो गई. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेस वे हादसे का शिकार इनोवा में सवार दंपती, उसके दो बेटों, दो रिश्तेदार और चालक की मौत हो गई है. इस हादसे में मारे गये सभी लोग जींद, हरियाणा के रहने वाले थे. यह दुर्घटना मथुरा-अलीगढ़ बॉर्डर पर स्थित थाना नौहझील क्षेत्र के माइल स्टोन 68 के पास हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक यमुना एक्सप्रेसवे पर तेल टैंकर नोएडा की तरफ से आ रहा था कि अचानक टैंकर का टायर फटने से बेकाबू हो गया और डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी लेन में जा घुसा. वहीं दूसरी लेन में नोएडा की तरफ जा रहे एक इनोवा कार के ऊपर टैंकर पलट गया है. हादसा इतना भयंकर था कि कार सवार सभी सातों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.