breaking news New

महापौर एजाज ढेबर की यह कैसी बधाई..भाजपा विधायक अजय चंद्राकर को बधाई के साथ—साथ दे डाली नसीहत, किया कटाक्ष..कहा 'आशा है कार्यकर्ता आपसे ठीक से बिहेव करेंगे' टिवट हुआ वायरल

महापौर एजाज ढेबर की यह कैसी बधाई..भाजपा विधायक अजय चंद्राकर को बधाई के साथ—साथ दे डाली नसीहत, किया कटाक्ष..कहा 'आशा है कार्यकर्ता आपसे ठीक से बिहेव करेंगे' टिवट हुआ वायरल

रायपुर. भाजपा विधायक ​​अजय चंद्राकर को कल जब उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ था तब महापौर एजाज ढेबर ने उन्हें टिवट करके बधाई के साथ—साथ कुछ नसीहतें दे डालीं. ढेबर को टिवट वायरल हो गया. इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

महापौर एजाज ढेबर ने टिवट करते हुए कहा कि भाजपा यानि सिर्फ रमन सिंह के प्रवक्ता अजय चंद्राकर जी को जन्मदिन की बधाई प्रेषित करता हूँ। सोशल मीडिया से आपको फुर्सत मिले तो जनता ने जिस हेतु आपको विधायक चुना है, उस ओर थोड़ा ध्यान अवश्य दें। आशा करता हूँ कि भाजपा के कार्यकर्ता कम से कम आज आपसे 'ठीक से बिहेव करेंगे'

हालांकि इस टिवट पर भाजपा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नही आई लेकिन ढेबर की यह बधाई ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बधाई के साथ नसीहत और कटाक्ष के कई अर्थ निकाले जा रहे हैं.

दूसरी ओर महापौर एजाज ढेबर ने कल रविवार को नगर निगम के सभी 10 जोनों में होने वाले कोविड टीकाकरण जनजागृति महाभियान को लेकर जोन क्र. 4 में बैठक की। इस बैठक में टीकाकरण महाभियान को सफल बनाने हेतु सकारात्मक सोच के साथ लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करने के निर्देश सभी पार्षदों एवं निगम के अधिकारीयों को दिए।

आज नगर निगम रायपुर के सभी जोन कमिश्नरों के साथ बैठक कर रविवार 27 जून को सुबह 10 से 11 बजे तक सभी 70 वार्डों में सम्बंधित वार्ड पार्षद के निर्देशन में कोविड टीकाकरण अभियान को गति देने के लिए सघन स्वास्थ्य जनजागरण महाभियान चलाने के  निर्देश दिये।

उन्होंने नगर निगम रायपुर के वामन राव लाखे वार्ड क्र.66 का भ्रमण कर स्वच्छता एवं अन्य विकास कार्यों का प्रत्यक्ष निरीक्षण किया। इस दौरान वार्ड पार्षद मन्नू विजेता यादव के साथ मोबाइल मेडिकल यूनिट एवं  वार्ड में जारी टीकाकरण अभियान का भी जायज़ा लिया।