breaking news New

दंतैल हाथी ने ग्रामीण को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया

दंतैल हाथी ने ग्रामीण को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया

रायगढ़, 4 अप्रैल। जिले के तमनार क्षेत्र में बीती रात एक हाथी ने केला बाड़ी में युवक पर हमला कर दिया। इससे उस युवक की मौत हो गई। घटना तब घटित हुई जब केला खाने के लिए हाथी केला बाड़ी में घुसा था और इसकी जानकारी ग्रामीणों को होने पर एक युवक हाथी को देखने के लिए बाड़ी तक पहुंच गया। तभी नाराज गजराज ने उस पर हमला कर दिया। घटना के बाद मामले की जानकारी मिलने पर तत्काल वन अमला मौके पर पहुँचा और आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

 इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक तमनार वन परिक्षेत्र के अंतर्गत सामारूमा परिसर के ग्राम छिडोरिया में एक हाथी विकास राजपूत के केला बाड़ी में केला खाने के लिए पहुंचा था। तभी इसकी जानकारी अन्य ग्रामीणों को हुई तो वहीं रहने वाला राजेश पिता समयलाल सूर्यवंशी उम्र 26 साल भी यहां हाथी देखने पहुंच गया और केला बाड़ी तक चले गया। तभी हाथी ने एकाएक उस पर हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मामले की जानकारी वन अमला को लगी, तो एसडीओ एचसी पहारे, रेंजर सीआर राठिया सहित अन्य वन अमला मौके पर पहुंच गया और देर रात हाथी के जाने के बाद शव का पंचनामा कर आगे की प्रकिया पूरी की गई। इस संबंध ने एसडीओ एचसी पहारे ने बताया कि रात में घटना केला बाड़ी में घटित हुई। हाथी ने एकाएक युवक पर हमला कर दिया। इसके बाद आगे की प्रक्रिया पूरी करते हुए मृतक की पत्नी को तत्काल सहायता राशि वितरण किया गया है।