breaking news New

नौ करोड़ कीमत की हेरोइन समेत चार युवक गिरफ्तार

नौ करोड़ कीमत की हेरोइन समेत चार युवक गिरफ्तार

सोनीपत।  हरियाणा में सोनीपत के गांव दहिसरा के पास से गश्त के दौरान चार युवकों को एक किलो 740 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत करीब नौ करोड़ रुपये बताई जा रही है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दिल्ली के बवाना निवासी विकास, ओल्ड डीसी रोड स्थित भगतपुरा निवासी संदीप बेदी, ब्रहम कालोनी सोनीपत निवासी मुकदर व सेवली निवासी अरविंद के रूप में हुई है। आरोपी दिल्ली में एक नाइजीरियन के फ्लैट से हेरोइन चोरी करके लाए थे। पुलिस ने आरोपियों को आज ही अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने शनिवार देर शाम को आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि सीआईए की टीम गांव जगदीशपुर के पास गश्त कर रहे थे। इसी बीच पता लगा कि दिल्ली निवासी विकास, सोनीपत निवासी संदीप, अरविंद व मुकदर कार में दिल्ली की तरफ से मादक पदार्थ लेकर आ रहे है। जिस पर उन्होंने तुरंत दहिसरा गांव के पास जीरो प्वाइंट पर नाकाबंदी कर दी। इसी बीच युवक दिल्ली की तरफ से कार में आए तो उन्हें रोक लिया गया। पुलिस ने तलाशी के दौरान विकास से 803 ग्राम, संदीप से 523 ग्राम, मुकद्दर से 394 ग्राम, अरविंद से 20 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। आरोपियों के खिलाफ कुंडली थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि वह दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई हड्डा के पास स्थित गांव पोचनपुर में रह रहे नाइजीरियन के फ्लैट से हेरोइन चोरी कर भागे हैं। उन्होंने बताया कि विकास का ननिहाल दिल्ली के पोचनपुर है। वह अपने ननिहाल में मामा जयभगवान के पास रहकर ही कार व बैटरी मैकेनिक का करता था। सुनील भी उसके साथ बैटरी का काम करता था। वहीं अरविंद ट्रांसपोर्ट का काम करता था। वहीं मुकदर भी इनका साथी है। विकास ने नाइजेरियन के फ्लैट में हेरोइन के पैकेट देखे थे। जिन्हें चोरी कर उसने अपने साथियों की मदद से उसे बेचने का षड्यंत्र रचा था। हालांकि जब वे सोनीपत पहुंचे तो पकड़े गए।