breaking news New

कैप्टन ने कहा - कांग्रेस ने उनकी पांच दशक की विश्वसनीयता पर खड़े किए सवाल

 कैप्टन ने कहा - कांग्रेस ने उनकी पांच दशक की विश्वसनीयता पर खड़े किए सवाल

 नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद आज कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं हो रहे हैं लेकिन कांग्रेस में भी नहीं रहेंगे।

श्री सिंह ने एनडीटीवी से साक्षात्कार में कहा है कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं लेकिन अब कांग्रेस में भी नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा “अब तक मैं कांग्रेस में हूं लेकिन कांग्रेस में नहीं रहूंगा। मैं इस तरह का व्यवहार नहीं सहन कर पाऊंगा।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जनाधार लगातार गिर रहा है और इसके कारण आने वाले चुनाव में उसकी संभावनाएं भी खत्म हो रही हैं। उनका कहना था कि कांग्रेस ने उनकी पांच दशक की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए हैं और इस अपमान के साथ वह कांग्रेस के साथ अब नहीं रह सकते।

कैप्टन सिंह ने बुधवार को यहां श्री शाह से उनके आवास पर मुलाकात की थी जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गयी जिसको लेकर उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्होंने किसानों के मुद्दें को लेकर  शाह से बातचीत की है। कैप्टन सिंह ने आज सुबह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से उनके आवास पर मुलाकात की।