breaking news New

प्रदेश में आज मिले Corona के 54 नए केस ,डोंगरगांव MLA को मिली अस्पताल से छुट्टी

प्रदेश में आज मिले Corona के 54 नए केस ,डोंगरगांव  MLA को मिली अस्पताल से छुट्टी


रायपुर में 50 पॉजिटिव, रूस से लौटे 19 छात्रों सहित एम्स का स्टाफ भी शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अनलॉक-1 के बाद इनकी संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। खासकर रायपुर कोरोना का नया हॉट स्पॉट बनकर सामने आया है। प्रदेश में मंगलवार दोपहर तक संक्रमण के 53 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से 50 केस अकेले रायपुर से हैं। इनमें विदेश से लौटे 19 छात्र भी शामिल हैं। ये सभी रूस से आए थे और रायपुर के ही होटल में पेड क्वारैंटाइन में थे।  

वहीं एम्स के डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी सहित 4 पॉजिटिव मिले हैं। हीरापुर में एक डॉक्टर का परिवार भी संक्रमित मिला है। इसके अलावा दुर्ग, राजनांदगांव, बेमेतरा और बलौदाबाजार से 1-1 कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में अब तक 2838 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें से एक्टिव केस की संख्या 675 हो गई है। जबकि कोरोना संक्रमण से 13 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 2150 मरीज स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं। 

विधायक दलेश्वर साहू स्वस्थ होकर पहुंचे घर

दूसरी ओर डोंगरगांव से कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू को स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को एम्स से छुट्टी मिल गई है। घर पहुंचने पर उनका आरती उतारकर स्वागत किया गया। विधायक दलेश्वर साहू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 22 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। अब विधायक को 14 दिन होम क्वारैंटाइन रहना होगा। वहीं विधायक के संपर्क में आने वाले अन्य विधायकों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।