breaking news New

सलमान खुर्शीद की किताब "सनराइज ओवर अयोध्या" को लेकर तेज हुई सियासत, भाजपा के बड़े नेताओं ने थाने में की शिकायत: जानिए-क्या है पूरा मामला

सलमान खुर्शीद की किताब

अंकित मिश्रा/ रायपुर। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की किताब 'सनराइज ओवर अयोध्या' को लेकर हंगामा थमने का नाम नही ले रहा है। देश भर में इस किताब का जमकर विरोध देखने को मिल रहा है। इस मामले में देश के कई शहरों में एफआईआर दर्ज कराए गए हैं। वहीँ छत्तीसगढ़ में भी अब इसका असर दिखने लगा है। राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाने में भाजपा नेताओं ने इस किताब को लेकर शिकायत दर्ज करायी है।

इस दौरान पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, प्रेमप्रकाश पाण्डेय, शिवरतन शर्मा सहित कई बड़े नेता शिकायत करने थाना पंहुचे। इस दौरान प्रदेश के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने बताया कि खुर्शीद ने इस किताब में हिंदुत्व संगठनों की तुलना आतंकी संगठन ISIS और बोको हरम से की है। जिसका पूरा देश विरोध कर रहा है। इसी की शिकायत आज सिविल लाइन थाने में की गई है।

वहीं शिकायत की जानकारी देते हुए सिविल लाइन थाना प्रभारी सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के पुस्तक में छपे लेख को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा शिकायत की गई है, और कार्रवाई करने के संबंध में आवेदन प्रस्तुत किया गया है। उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र की जांच के पश्चात जो भी तथ्य सामने आएंगे इस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।