breaking news New

मंत्री टी.एस. आज जाएंगे दिल्ली, सोनिया गांधी से होगी मुलाकात, ढाई–ढाई साल के फार्मूले पर होगा अंतिम निर्णय

मंत्री टी.एस. आज जाएंगे दिल्ली, सोनिया गांधी से होगी मुलाकात, ढाई–ढाई साल के फार्मूले पर होगा अंतिम निर्णय

रायपुर।  प्रदेश के कांग्रेस पार्टी में चल रहे सरकार बदलने जाने की मामले में प्रदेश की राजनीतिक वातावरण काफी गरमा गयी है। अब ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द छत्तीसगढ़ में ढाई–ढाई साल के फार्मूले पर फैसला आ सकता है। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कल बयान देकर और इस मामले को ताजा कर दिया । उन्होंने कहा कि अभी भी फैसला हाईकमान के पास हैं और आने वाले दिनों में फैसला आपके सामने होगी। 

आपको बता दें कि प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव शनिवार को दिल्ली पहुँचे थे। हालांकि रविवार को अम्बिकापुर के मेडिकल कॉलेज में हुए बच्चों के मौत मामले में टी एस सिंहदेव को दिल्ली से सीधे अंबिकापुर आना पड़ा। लेकिन आज फिर  मंत्री टी एस सिंहदेव अम्बिकापुर से सीधे दिल्ली जायेंगे। वहां सोनिया गांधी और पी एल पुनिया से मुलाकात करेंगे। सूत्रों की माने तो इस बार के दौरे में यह साफ हो जाएगा की अब टी एस को ही छत्तीसगढ़ की कमान दी जाएगी या सीएम भूपेश बघेल ही बने रहेंगे।

बताया जा रहा है कि इससे पहले सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बघेल से मुलाकात की थी । सूत्र बताते हैं कि मुलाकात में सोनिया गांधी ने भूपेश बघेल से छत्तीसगढ़ में चल रहे विवाद को खत्म करने बात की थी।