breaking news New

शासन की कल्याणकारी योजनाओं के तहत 190 हितग्राही होंगे लाभान्वित

शासन की कल्याणकारी योजनाओं के तहत 190 हितग्राही होंगे लाभान्वित

  सक्ती जांजगीर-चांपा।  कलेक्टर  यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में 31 अक्टूबर को ई-मेगा कैंप के माध्यम से  शासन की विभिन्न कल्याणकारी विभिन्न योजनाओं के तहत 190 हितग्राहियों को लाभान्वित किया जाएगा। ई मेगा कैंप आयोजन समिति की अध्यक्ष , अपर कलेक्टर लीना कोसम ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारी की समीक्षा और कैंप के सफल आयोजन के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

    अपर कलेक्टर ने कहा कि योजनावार  हितग्राहियों की सूची बना लें। स्थान की उपलब्धता के अनुसार हितग्राहियों को आमंत्रित करें। शेष हितग्राहियों को राशि और सामग्री अन्य माध्यमों से प्रदान करे।  कार्यक्रम स्थल पर कोविड-19 की सुरक्षा संबंधी एडवाइजरी का  कड़ाई से पालन किया जाए। कार्यक्रम में शामिल होने वाले सदस्यों की थर्मल स्केनिंग, सैनिटाइजर की व्यवस्था के लिए चिकित्सा अधिकारियों की ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासखण्ड नवागढ़ के 27, अकलतरा के 21,  जैजैपुर के 07, डभरा के 23, सक्ती के 22, पामगढ़ के 51, मालखरौदास के 18, बलौदा के 11, बम्हनीडीह के 05 हितग्राहियो को लाभांवित किया जाएगा। इसके अलावा तहसील जांजगीर के 05, चांपा के 02, शिवरीनारायण के 11 हितग्राहियो को लाभांवित किया जाएगा। विभागीय अधिकारियों द्वारा जनकल्याण कारी याजनाओं की जानकारी दी जाएगी। वीडियो कांफ्रेंस के दौरान ब्लॉक स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।