breaking news New

युवाओ में बढ़ता देवेंद्र का क्रेज : लोक जनशक्ति पार्टी युवा प्रकोष्ट के राष्ट्रीय सचिव संग कई जिला के अध्यक्षो ने थामा कांग्रेस का हाथ

युवाओ में बढ़ता देवेंद्र का क्रेज : लोक जनशक्ति पार्टी युवा प्रकोष्ट के राष्ट्रीय सचिव  संग कई जिला के अध्यक्षो ने थामा कांग्रेस का हाथ

रमेश गुप्ता

भिलाई। विधायक देवेंद्र यादव के समक्ष विनोद भारती लोक जनशक्ति पार्टी युवा प्रकोष्ठ राष्ट्रीय सचिव के नेतृत्व में दुर्ग- भिलाई सहित कई जिला के अध्यक्षो समेत सैकड़ो युवाओ ने आज कांग्रेस का हाथ थामा और कांग्रेस के साथ मिल का जनहित में काम करने की शपथ ली। 

भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के समक्ष सड़कों युवाओं ने कांग्रेस प्रवेश किया। इस दौरान विधायक देवेंद्र यादव ने कांग्रेस परिवार में शामिल होने वाले सभी  सदस्यों को पुष्प गुच्छ व कांग्रेस का गमछा भेंट कर सब को कांग्रेस प्रवेश कराया और सब का स्वागत -सम्मान किया है।

इस अवसर पर विधायक  यादव ने कहा कि आप सब ने कांग्रेस परिवार पर जो विश्वास किया है। वह विश्वास हमेशा बना रहेगा। हम सब का उद्देश्य प्रदेश की जनता के हिट और विकास के लिए काम करना है। शासन की जनहित के योजनाओं को जनता तक पहुंचा है। कांग्रेस परिवार में सभी का स्वागत कर सब का आभार व्यक्त किया। इसके बाद विनोद  ने बताया कि वे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और भिलाई नगर के युवा विधायक देवेंद्र यादव के काम से वे काफी प्रभावित हुए है। लगातार शहर की जनता के हित और विकास के लिए लगातार किए जा रहे विकास कार्यों, जनता के प्रति उनकी इंमानदारी, निष्ठा और विश्वासन से भी वे काफी प्रभावित हुए। कांग्रेस विचारधारा से जुड़ कर जनता के लिए काम करने के उद्देश्य से उन्होंने विधायक देवेंद्र यादव के समक्ष कांग्रेस प्रवेश किया है। साथ ही अपने साथ दुर्ग- भिलाई सहित उनके सभी जिले के जिला अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी सहित सड़कों युवाओं की फौज सहित कांग्रेस प्रवेश किया।

 कांग्रेस प्रवेश करने वालो में 

बलौदाबाजार से :- लोमन लहरे,गोविंदा लहरे,भूपेंद्र लहरे, राजकुमार, अशोक, साधराम, साधू  राम,संजय लाल, सतीश, योगेश, महेश लहरे, ओमचंद,..

बेमेतरा से :- अजय, चलेश्वर, नारायण, मालिक राम वर्मा, बूधे सिंह, रोहणी साहू, हरीश सेन, जोगेश बंजारे, जीतू साहू..

मुंगेली से :- यशवंत कुमार, दीपक, राहुल, पूनम चंद, नंदकुमार, वीरेंद्र कोशले, लक्की साहू,..

दुर्ग भिलाई से :- नीरज लहरे, मनोज भारती , नमन , समीर, आकश बंजारे, मोनू, अमन जाटवर..

रायपुर से :- कामेन्द्र कुमार, हेमंत कुमार, नंदकुमार लहरे , लाकेश लहरे, साहिल वर्मा हुसैन अली, नजीम खान..

बिलासपुर से :- सतेंद्र यादव, कोमल जंघेल, यशवंत साहू, जीतेन्द्र सिंह,सतीश मधुकर, राहुल यादव आदि शामिल हुए है।