breaking news New

सकारात्मक पहल: किरंदुल के व्यवसायी ने अपना होटल खाली करवाकर, आइसोलेशन/क्वारांटाइन हेतु निःशुल्क प्रदान करने इच्छा जताई

सकारात्मक पहल:  किरंदुल के व्यवसायी ने अपना होटल खाली करवाकर,  आइसोलेशन/क्वारांटाइन हेतु निःशुल्क प्रदान करने इच्छा जताई

दंतेवाड़ा़ l किरंदुल में नॉवेल कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम के लिए लौह नगरी से अब लोग निकल कर कर रहे है शासन की मदद।

किरंदुल स्तिथ बैला इन  लाज संचालक अब्दुल कय्यूम सिद्दीकी ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए पहले तो अपने लाज खाली करवाया उसके बाद दंतेवाडा में संक्रमण के बढ़ते संदिग्ध मरीजो को देखते हुए लाज को आइसोलेशन/क्वारांटाइन हेतु शासन को निःशुल्क देने के लिए  कलेक्टर को आवेदन दिया है।

समाज सेवक सिद्दीकी ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए लाज देने के अलावा  वार्डवासियों के लिए मास्क भी बनवाया है जिसका वितरण कर रहे है ।

उनकी सभी से अपील है कि इस संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी वर्ग सामने आए व्यापारी ,अधिकारी व नेता भी बढ़कर आगे आएं, ताकि ज्यादा से ज्यादा कोरोना पीड़ितों की सहायता हो सके। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए हम सबको मिलकर आगे बढ़ना है। चाहे वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करना हो या पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना होना हो। हमें हर दिशा में कोरोना के खिलाफ लड़ना है और इसे देश से भगाना है।