breaking news New

एक ही शादी के मंडप में युवक ने की दो लड़कियों से शादी, अनोखी शादी का गवाह बना पूरा गांव

एक ही शादी के मंडप में युवक ने की दो लड़कियों से शादी, अनोखी शादी का गवाह बना पूरा गांव

जगदलपुर, 7 जनवरी। बस्तर में एक अनोखी शादी हुई है। यहां पर दो लड़कियों ने एक लड़के से शादी की है। दोनों ही लड़कियां लड़के को पसंद करती थीं। इस पूरी शादी पर गांववालों ने रजामंदी दी है।

दोनों लड़कियों की शादी एक ही मंडप में एक साथ हुई है। पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई फरियाद या शिकायत दर्ज नहीं मिली है। सोशल मीडिया में इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है।

हसीना की उम्र 19 साल और सुंदरी की उम्र 21 साल है. दोनों बारहवीं पास हैं। बस्तर जिले में यह इस तरह का पहला मामला है, जब पूरे गांववालों के रजामंदी और मौजूदगी में बकायदा गाजे बाजे और आदिवासी रीति रिवाज के साथ यह विवाह संपन्न कराया गया।


चंदू मौर्य नाम के युवक ने एक ही मंडप में हसीना और सुंदरी के साथ शादी रचाई. एक ही मंडप में दूल्हे ने दोनों दुल्हनों के साथ सात फेरे लिए हैं। हैरानी की बात ये है कि पूरा गांव इस शादी का गवाह बना। शादी 3 जनवरी को हुई है। दूल्हे का दोनों के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जगदलपुर शहर से लगे टिकरा लोहंगा गांव का ये मामला है।

इनके परिवार ने पूरे परंपरागत तरीके से धूमधाम के साथ इस विवाह का आनंद लिया। जिस को भी इस अनोखे विवाह कार्यक्रम की खबर मिली, वह अपने को साक्षी बनने से रोक नहीं पाया।