breaking news New

कृष्णा कॉलोनी के 4 मकानों में चोरों का धावा, नकदी सहित जेवर पार

कृष्णा कॉलोनी के 4 मकानों में चोरों का धावा, नकदी सहित जेवर पार

बलौदाबाजार, 13 जनवरी। बलौदाबाजार के कृष्णा कालोनी में बीतीरात्रि अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर  कालोनी के चार घरों के ताले तोडे वहीं एक मकान से पचास हजार से अधिक के सोने चांदी के जेवर व नगद 14हजार रूपये लेकर फरार हो गये। घटना की जानकारी आज सुबह कालोनी में लगी तब उनको फोन कर बुलाया गया तथा कोतवाली पुलिस को सूचना दी गयी । कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर जाँच में जुट गयी है।


कोतवाली निरीक्षक महेश धुव ने बताया कि कृष्णा कालोनी में चार घरो के चोरी की घटना हुई है जिसमें तीन घरों के ताले टुटे है वही मंगलदास चंद्राकर के यहाँ चालीस हजार रू के सोनै चांदी के जेवर की चोरी की जानकारी मिल रही है । पुलिस चोरो की तलाश कर रही है शीघ्र पुलिस चोरों को पकड़ लेगी।


प्रार्थी महिला मोतिम चंद्राकर ने बताया कि वह अपने पति के साथ बीमार माँ को देखने ग्राम ओडा़न गयी थी जहा पर आज सुबह उनके यहाँ पर काम करने वाली बाई ने फोनकर चोरी होने की जानकारी दी। जिस पर यहाँ आकर देखा तो सामान बिखरा था तथा आलमारी मे रखे सोने चांदी के जेवर सहित चौदह हजार रूये नगद की चोरी हुई है। कालोनी के अध्यक्ष शिवानंद अग्रवाल ने बताया कि कालोनाइजर ने जो वायदा किया था उसमें एक भी पूरा नहीं कर रहा है सुरक्षा के इंतजाम नहीं किये गये और नहीं सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है पूर्व में भी चोरी हो चुकी है ।कालोनाइजर को बोला भी गया पर ध्यान नहीं देता है।