breaking news New

16 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेगी भाजपा

 16 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करेगी भाजपा

मुंबई।  महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्याय ने शुक्रवार को कहा कि प्रदेश के भाजपा के चार केंद्रीय मंत्री 16 अगस्त से राज्य के विभिन्न हिस्सों में जन आशीर्वाद यात्रा निकालकर लोगों से बातचीत करेंगे।

उपाध्याय ने मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि महाराष्ट्र से केंद्रीय मंत्रिमंडल में नवनियुक्त सूक्ष्म,लघु एवं मध्यम उद्योग मंत्री नारायण राणे, डॉक्टर भारती पवार, डाॅक्टर भागवत कराड और कपिल पाटिल राज्य के विभिन्न हिस्सों में यात्राएं करेंगे।

इस मौके पर यात्रा के मुखिया विधायक संजय केलकर मौजूद थे। श्री उपाध्याय ने कहा कि केंद्रीय पंचायत राज मंत्री कपिल पाटिल और केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री डाॅ भारती पवार की 16 से 20 अगस्त तक यात्रा होगी। श्री भागवत कराड की यात्रा 16 से 21 अगस्त तक और श्री राणे की 19 से 25 अगस्त तक यात्रा होगी।

श्री केलकर ने कहा कि कपिल पाटिल की यात्रा रायगढ़ जिले के ठाणे में 570 किलोमीटर, डॉ भारती पवार पांच लोकसभा क्षेत्रों पालघर, नासिक, धुले और नंदुरबार जिलों में 431 किलोमीटर की यात्रा करेंगी।

श्री भागवत कराड की यात्रा मराठवाड़ा के सात लोकसभा क्षेत्रों में 623 किलोमीटर की यात्रा होगी तथा नारायण राणे की यात्रा 19 अगस्त को मुंबई से शुरू होगी। यात्रा वसई-विरार नगर निगम क्षेत्र और रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग जिले में 650 किमी की दूरी तय करेगी।

यात्रा के दौरान चारों मंत्री समाज के विभिन्न वर्गों के मुद्दों के बारे में जानेंगे और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत भी करेंगे।

श्री केलकर ने बताया कि श्री निरंजन दावखरे, सुनील राणे, अशोक उइके, प्रमोद जठर और राजन नाइक यात्रा के समन्वयक होंगे।