breaking news New

पोल से टकराकर कार में लगी आग, 2 लोग जिंदा जले

पोल से टकराकर कार में लगी आग, 2 लोग जिंदा जले

गुरुग्राम । गुरुग्राम में मारुति ईको वैन के बिजली के खंभे से टकराने और उसमें आग लगने से दो लोग अपनी सीट से बंधे हुए जिंदा जल गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना शाम करीब पांच बजे की है। पुलिस ने कहा कि टिकली-गैरतपुर बास गांव रोड पर वैन एक पोल से टकरा गई, पलट गई और उसमें आग लग गई और हरियाणा के मेवात जिले के निवासी सनी और खन्ना कार में फंस गए और उनकी जलकर मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक, दोनों गैरतपुर बास गांव से बादशाहपुर लौट रहे थे।
पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ से पता चला है कि कार चला रहा सनी स्टीयरिंग व्हील पर से नियंत्रण खो बैठा और बिजली के खंभे से टकरा गया। सब-इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने आरएनएस को बताया, टक्कर के प्रभाव के परिणामस्वरूप, सीएनजी सिलेंडर से लैस कार में कुछ ही सेकंड में आग लग गई।
दोनों आग की लपटों से बच नहीं सके और जिंदा जल गए।
घटना की सूचना मिलते ही बादशाहपुर थाने की एक टीम और सेक्टर-29 दमकल थाने की दो दमकल गाडिय़ों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. पुलिस ने मृतक के कंकालों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सिंह ने कहा, ग्रामीणों ने यह भी बताया कि घटना के समय वैन बहुत तेज गति में थी और जब वह एक मोड़ पर पहुंची तो चालक ने नियंत्रण खो दिया और उसे पोल से टक्कर मार दी जिससे यह बड़ा हादसा हुआ। जांच जारी है।