breaking news New

"यह कप्तान और स्पिनर के साथ है", धनश्री वर्मा ने विराट कोहली, युजवेंद्र चहल के साथ शेयर की तस्वीर


युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने पति और भारत के कप्तान विराट कोहली के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें तीनों कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे थे। कोहली बीच में धनश्री और चहल के साथ खड़े थे। आरसीबी कप्तान से मिलने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, धनश्री ने लिखा: "यह कप्तान और स्पिनर के साथ मजेदार नाश्ते की बातचीत से लेकर मैच के बाद की मस्ती तक, सब कुछ बहुत ही आनंदमय और ज्ञान का एक बड़ा आदान-प्रदान था #ayeayecaptain"। धनश्री वर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, उनका इंस्टाग्राम फीड विभिन्न आरसीबी सितारों और कई नृत्य वीडियो की तस्वीरों से भरा है।

हाल ही में, उसने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अमेरिकी रैपर सोल्जा बॉय के प्रसिद्ध गीत 'शी मेक इट क्लैप' पर आरसीबी की जर्सी में नृत्य कर रही थी, जो सोशल मीडिया पर तुरंत हिट हो गया और 5 लाख से अधिक लाइक्स प्राप्त किए।

युजवेंद्र चहल के माता-पिता ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया, जब वह आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए खेल रहे थे और हाल ही में एक साक्षात्कार में, लेग स्पिनर ने कहा कि टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने से एक दिन पहले उन्हें उनकी स्थिति के बारे में पता चला।

आरसीबी के स्पिनर ने कहा कि अगर टूर्नामेंट जारी रहता, तो उन्होंने ब्रेक लिया होता क्योंकि "खेल पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल" था, जबकि उनके माता-पिता खतरनाक वायरस से जूझ रहे थे, जिसके कारण देश में 2 लाख से अधिक मौतें हुई हैं।